जौनपुर में बदमाशो ने पति पत्नी को उतरा मौत के घाट , दामाद मरणासन

जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के सोहनी गांव में अज्ञात बदमाशो ने ईट पत्थर और धारदार हथियार से प्रहार कर पति पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और उसके दामाद को मरणासन कर दिया। इस डबल मर्डर से पूरा इलाका दहल गया है। सूचना मिलते ही एसपी ,सीओ और कई थानो की फ़ोर्स मौके पर पहुंच कर तफ्तीस शुरू कर दिया है। फ़िलहाल अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नही पहुंच पायी है। एसपी भारत सिंह यादव को आशंका है इस वारदात के पीछे जमीनी विवाद हो सकता है। पुलिस के हाथ एक मोबाईल और टार्च लगा है।
जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के सोहनी गांव के निवासी अजरगु प्रजापति 75 वर्ष उसकी पत्नी जुगडा 70 वर्ष और उसके दामाद सरवन प्रजापति  कल रात घर में सो रहे थे। रात में ही अज्ञात बदमाशो ने घर में घुसकर सास श्वसुर और दामाद को ईट पत्थर से कूंच डाला और धारदार हथियार से भी तीनो को काटा। इस वारदात में अजरगु प्रजापति  उसकी पत्नी जुगडा की मौके पर ही मौत हो गई दामाद सरवन बुरी तरह जख्मी हो गया वह वाराणसी के एक अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। सुबह गांव में कत्ल होने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। चीख पुकार और चीत्कार से पूरा गांव गमगीन हो गया है। यह खून किसने किया क्यों किया यह जवाब घर वालो के पास भी नही है।
पति पत्नी की हत्या किये जाने की खबर मिलते ही एसपी , सीओ केराकत समेत कई थानो की फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई। डॉग स्क्वार्ड की टीम ने घर के पीछे से एक मोबाईल और टार्च बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि यह खून जमीनी विवाद में हुआ है

Related

विडियो खबरें 1165575239967565419

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item