रातो रात सड़को की खुदायी कर ही हैं मोबाइल कम्पनियां

जौनपुर । नगर पालिका को विना संज्ञान में लिए ही मोबाइल कम्पनियां अण्डरग्राउण्ड केबिल डालने के नाम पर सड़क की खुदायी कर रहे हैं। जिससे नागरिकों को परेषानी का सामना करना पड़ रहा है। दिलचस्प तो यह है कि ये काम रातों रात किया जा रहा है ताकि कोई विरोध ना कर सके।
ताजा मामला बीती रात का है रिलायंस इन्फोकाॅम ने अण्डरग्राउण्ड केबिल डालने के लिए वाजिदपुर दक्षिणी मोहल्ले में पुलिस लाइन से सटे रिहायषी इलाके को जाने वाली इण्टरलाकिंग सड़क को रातों रात खोद डाला। सुबह जब इलाके केे लोगों ने आंखें खोली तो अभी हाल ही में बने इण्टरलाकिंग सड़क को खुदा हुआ पाया तो नागरिक आक्रोषित हो गये। नागरिकों खुदायी कर रहे लोगों का विरोध कर काम में लगी मषीनों को रोक दिया। मौके पर मौजूद ठेकेदार नागरिको के आक्रोष को देख कर भाग गया।
मोहल्ले वालों ने जब इस बावत नगर पालिका के अधिषासी अधिकारी संजय षुक्ल से बात की तो उन्होने इस तरह से सड़क को तोड़ने के लिए किसी भी तरह के कोई आदेष देने के लिए अनभिज्ञता जाहिर किया। उन्होने कहा कि यदि इस तरह कोई भी अवैध ढंग से सड़क की खुदायी करेगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।
फिलहाल मोहल्ले वालों ने सड़क की खुदायी रोकवा दिया है। सवाल यह है कि जब नगर पालिका को बिना संज्ञान में लिए ही नगर की सड़कें खोदी जा रही हैं। नागरिक परेषान हैं। किसी तरह से प्रयास कर सड़कों के निर्माण का बजट स्वीकृत करवा कर सड़क बनाया जा रहा है। उसको बिना किसी अधिकृत आदेष के ही खेद दिया जा रहा है। नागरिको इस मामले में प्रभावी कार्यवाही की मांग की है।

Related

लोकसभा चुनाव 2014 5325346309003661882

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item