गरीबो के घर वार्षिक समारोह मनाने जाते है राहुल : नरेंद्र मोदी

भारतीय जनता पार्टी के पीएम पद के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी आज जौनपुर में एक चुनावी जन सभा को सम्बोधित किया । अपने चालीस मिनट के भाषण में उन्होंने कांग्रेस को नशाने पर रखा सपा बसपा पर भी करारा प्रहार किया । मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर पलट वार करते हुए कहा कि मै गुस्से की राजनीत नही करता गुस्से की राजनीत तुम्हारे मम्मी पापा करते है । मोदी ने उदाहरण देते हुए बताया कि एक राजीव गांधी राष्ट्रीय महासचिव की हैसियत से हैदराबाद गए हुए थे उसके स्वागत में वहा के मुख्य मंत्री एयर पोर्ट गए तो राजीव जी गुस्से में आकर खूब फटकार लगाई थी जिसके कारण मुख्यमंत्री फफक रो पड़े थे । उसके बाद तुम्हारी मम्मी कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केशरी को कुर्सी से उठाकर बाहर फेकने का काम किया। उसके बाद नाराजगी कारण पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिंम्हा राव की अत्येष्टि के लिए दिल्ली में दो गज जमींन नही दिया साथ कांग्रेस कार्यालय तक उनका पार्थिक शरीर भी नही नही रखने दिया। उसके खुद राहुल द्वारा संसद में बिल फाड़ने की बात कह कर जनता से कहा गुस्से की राजनीत मै करता हूं कि कांग्रेस के लोग करते है।
उसके बाद मोदी ने राहुल पर वार करते हुए कहा कि वे गरीबो के घर वार्षिक समारोह मनाने जाते है साथ में टीवी रिर्पोटरों को ले जाते है। जिससे उनका यह नाटक पूरे वर्ष टीवी पर दिखता रहे।
मोदी ने कहा कि आज का यह चुनाव इमानदार और कामगार के लड़ रहा हूं मुझे पूरे देश से तीन सौ कमल चाहिए और यूपी के सभी कमल चाहिए जिससे मै देश को मजबूत बना सकू। आप लोग वोट देकर मुझे चैकीदार बनाये मै जनता की तिजोरी को किसी को हाथ नही लगाने दूगां।
नरेंद्र मोदी का दावा है कि उत्तर प्रदेश में विकास कार्य कराने को लेकर न तो सपा-बसपा सक्रिय है न ही कांग्रेस। मोदी ने कहा कि विकास को लेकर इन तीनों के बीच नूरा-कुश्ती चल रही है। कांग्रेस के साथ यह दोनों भी कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं जबकि भाजपा देश के लिए लड़ रही है। कांग्रेस सीबीआइ के नाम पर इन दोनों पार्टियों को डरा कर अपना उल्लू सीधा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के युवाओं के साथ छल किया है। कांग्रेस से 2009 के अपने घोषणा पत्र में कहा था कि पांच वर्ष में दस करोड़ लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा, लेकिन यह लोग दस वर्ष में सिर्फ दो करोड़ लोगों को ही रोजगार दे सके। उन्होंने कहा कि आज देश में दिन पर दिन बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन देश चला रही मां-बेटे की सरकार उनकी भावनाओं के साथ खेल रही हैं। उन्होंने कहा कि देश में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने पांच वर्ष में सवा छह करोड़ युवाओं को रोजगार दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने घोषणा पत्र के अनुरूप ही काम करती है।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस का विरोध करने का साहस सपा तथा बसपा में भी नहीं हैं। उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा के नेता कुछ और बोलते हैं लेकिन दिल्ली जाते ही दंडवत हो जाते हैं। इनको तो अपनी दुकान चलानी है। जनता के हित की बात किसी को समझ में नहीं आती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में एक अनोखा रिकार्ड बनाया है। इस पार्टी ने ब्रह्मांड में ऐसी कोई जगह नहीं बची है जहां पर भ्रष्टाचार नहीं किया हो। धरती व आकाश के साथ पाताल में भी इस पार्टी ने भ्रष्टाचार का कारनामा किया है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया सत्ता में आने के बाद भाजपा जल्द से जल्द देश की तस्वीर बदलने में लग जाएगी।

Related

विडियो खबरें 7434270309067670997

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item