जौनपुर में दलित लड़की की गला रेतकर हत्या , 5 जून को होने वाली थी उसकी शादी

 जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र में एक दलित लड़की की गला रेत कर निर्मम हत्या करने सनसनी खेज मामला सामने आया है । इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है । सूचना मिलते ही  एसपी समेत भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई है  । फोरेंसिक टीम और खोजी कुत्ते और सर्विसलांस के माध्यम से हत्यारे का पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है । मृतक लड़की की 5  जून को शादी होने वाली थी ।
 जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के फैजदार गौतम की बेटी रेनू की आज सूबह उसके घर के पीछे राजनाथ यादव के भठ्ठे में सिर कटी शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है । पिता ने बताया कि मैंने रेनू की शादी बदलापुर में तय किया था लेकिन किन्ही कारणों से वह शादी तोड़कर गौराबादशाहपुर में तय कर दिया था । इसी पांच जून को उसकी शादी होने वाली थी । कल रात मेरे पड़ोस में बारात आयी हुई थी इस शादी मेरा पूरा परिवार शामिल था । करीब 11 रात रेनू घर चली गई थी । आज सूबह उसकी लाश मिली है । पिता ने आशंका है कि इस शादी में पहले जिस लड़के की शादी थी वह भी बारात में आया हुआ था कही उसने ही शादी तोड़ने से नाराज होकर इस घटना को अंजाम तो नही दिया है
 सूचना मिलते ही एसपी हैप्पी गुप्तन भारी पुलिस फ़ोर्स के मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल शुरू कर दिया । डॉग स्कॉयर्ड टीम , फोरेंसिक और सर्विसलांस टीम के माध्यम से हत्यारों का सुराग लगाया जा रहा है । फ़िलहाल अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा है । रेनू की काल डिटेल से पता चला है कि 11 बजे उसके मोबाईल पर कॉल आया था । पुलिस सभी पहलुओ पर जाँच कर रही है । 

Related

विडियो खबरें 4501557973959613234

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item