शाहगंज में लड़की भगाने का मामला पकड़ा तूल , आक्रोशित जनता मार्केट बंद कराने के बाद आरोपी के घर को घेरा

शाहगंज (जौनपुर): लड़की भगा ले जाने का मामला आज तूल पकड़ लिया है। सुबह से आक्रोशित जनता शाहगंज मार्केट को बंद कराकर आरोपी के घर को घेर लिया है। यदि पुलिस ने इस मामले को समय रहते ठोस कदम नही उठाया तो मुज्जफर नगर जैसी घटना होने से इंकार नही किया जा सकता है।
 नगर के एक मोहल्ला में युवक वसीम पड़ोस की एक लड़की को लेकर बीते गुरुवार को भाग गया था। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन फरार युगल की बरामदगी नहीं हो सकी। शनिवार की रात आक्रोशित नागरिकों ने कोतवाली का घेराव कर मुकदमा लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जन दबाव में पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी युवक के पिता सगीर अहमद व उसके दादा अली अहमद को गिरफ्तार कर रविवार को चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया।
इस  प्रकरण को लेकर शनिवार की रात नागरिकों ने कोतवाली का घेराव किया। पुलिस ने मुकदमा लिखकर मामला शांत कराया। साथ ही आरोपी के पिता व दादा को गिरफ्तार कर उनका चालान न्यायालय को प्रेषित कर दिया। लड़के और लड़की की बरामदगी को लेकर रविवार की रात भी पब्लिक ने कोतवाली का घेराव किया था लेकिन पुलिस द्वारा सार्थक कदम न उठाने से नाराज लोग आज सड़क पर उतर आये है।

Related

खबरें 6039659088286708085

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item