जनता बिजली के लिए कर रही है त्राह त्राह नगर पालिका दिन में जला रहा है स्ट्रीट लाइट

  जौनपुर ।  पूरे प्रदेश में बिजली की भारी संकट से जूझ रहा है, एक यूनिट बिजली के लिये त्राही-त्राही मची हुई है। आये दिन लोग सड़कों पर उतरकर विजली के लिये प्रदर्शन कर रहे है। लेकिन जौनपुर नगर पालिका प्रशासन इन सब किल्लतों से अछूता लगता है। तभी तो जौनपुर शहर में दिन में भी स्ट्रीट लाईटें जलती हुई देखी जा सकती है। इसके खिलाफ कई बार लोगो ने नगरपालिका प्रशासन को जगाने की कोशिश कि लेकिन उनकी नींद नही खुल रही है।
 जौनपुर में जबतक बिजल रहती है, स्ट्रीट लाईट पूरे शान से जलती रहती है, इस बात का कोई फर्क नही पड़ता कि रात है या  दोपहर। बिजली की सस्या को लेकर लोग आये दिन प्रदर्शन किया करते है। इस समस्या से लोगो ने कई बार नगरपालिका को अवगत कराया लेकिन अभी तक इन लाईटों को बुझाने की को व्यवस्था नही की गयी है।
इस बारे में जब नगरपालिका के अधिकारि से बात करने की कोशिश किया गया तो इस उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया है । उधर बिजली विभाग के अभियंता वीके सिंह ने इसका सीधा जिम्मेदार नगर पालिका को ठहराया है ।
 वर्षो से इस लापरवारी की वजह से अब तक लाखो यूनिट बिजली बर्बाद हो चुकी है, अभी आगे ना जाने कितनी बिजली यू ही बर्बाद होगी। जरूरत है तुरन्त ही इस बर्बादी को रोकने की ताकि बिजली का सही उपयोग देश के विकास मे किया जा सके 

Related

समस्याएं 2558024097298670602

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item