बिजली कटौती के विरोध में सभासदो ने दिया धरना

 मड़ियाहूं (जौनपुर): बिजली दु‌र्व्यवस्था से आजिज सभासदों ने सोमवार को धरना-प्रदर्शन दिया। सरकार व विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। चार सूत्री ज्ञापन सौंपते हुए चेतावनी दिया कि यदि व्यवस्था में शीघ्र सुधार नही हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सभासद गांधी स्मारक के समक्ष एकत्र होकर अताउल्लाह की अध्यक्षता में धरना-प्रदर्शन शुरु कर दिया। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि बिजली चोरी रोकने, बकाया वसूली के लिए सख्ती से अभियान चलाया जा रहा है लेकिन सुविधाओं की ओर जिम्मेदार लोगों का ध्यान नही हैं। थोड़ी सी खामी मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी जाती है। उपभोक्ताओं से शमन शुल्क के नाम पर जबरिया वसूली भी होती है लेकिन बिजली आपूर्ति के लिए सारे कायदे-कानून विभाग भूल जा रहा है। उनकी लापरवाही, लूट-खसोट की ओर शासन-प्रशासन का ध्यान नहीं जाता। बेतहाशा हो रही कटौती से व्यापारियों, छात्रों, किसानों व आम नागरिकों को भी संकट का सामना करना पड़ रहा है।
धरना सभा को डा.परमजीत सिंह, फिरोज अंसारी, राज कुमार शर्मा, इशा फारुकी, राजेंद्र कुमार, गुलाब चंद साहू, मोहन लाल चौरसिया आदि ने संबोधित किया। सभासदों के आंदोलन को व्यापारियों व स्थानीय नागरिकों ने भी समर्थन दिया। तीन घंटे के बाद धरनास्थल पर पहुंचे उपजिलाधिकारी रामकेश यादव, एसडीओ शिव शंकर तथा सीओ सगीर अहमद ने तीन मांगों को मानते हुए शेड्यूल सार्वजनिक करने, शेड्यूल के अनुसार बिजली देने के लिए चार दिन की मोहलत मांगी। 

Related

खबरें 1517369810743565706

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item