बहन के इलाज के लिए रखा था जरायम की दुनियां में कदम

 जौनपुर जिले की केराकत थाने की पुलिस नें आज दो शातिर लूटेरो को गिरफ्तार किया है पुलिस ने इन बदमशो के पास से लूट की दो सोने की चैन, लूट मोबाईल, एक मोटर साईकिल और एक पिस्टल बरामद किया है। पुलिस के अनुसार ये लोग गैंग बनाकर अपने कार्यो को अंजाम देते है। गिरफ्तार एक बदमाश नें बताया कि वह अपनी बहन का इलाज कराने के लिए जरायम की दुनियां में कदम रखा था।
जौनपुर पुलिस लाईन के मनोरंज कक्ष में पुलिस अधिकारियों और पत्रकारों को जानकारी दे रहे इसमें एक अमरीश सिंह दूसरा संदीप यादव है। पुलिस के अनुसार ये दोनो गिरोह बंद होकर रास्ते में आने जाने वाली महिलाओं का सोने की चैन समेत अन्य कीमती सामानों को लूटने का काम करते है। पुलिस रिकार्ड में इन लोगो ने गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में तीन केराकत थाना क्षेत्र में दो और जलालपुर थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अमरीश सिंह ने बताया कि वह अपनी बहन का इलाज कराने के लिए लूट करता है और 15 दिन के भीतर इन सभी घटनाओ को अंजाम दिया है।
  एसपी बबलू कुमार ने बताया कि प्रतिदिन हो रही लूट की घटनाओं को देखते हुए एएसपी ओपी पाण्डे एएसपी रामजी सिंह यादव के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था टीम मे केराकत कोतवाली के प्रभारी राजीव मिश्र गौराबादशाहपुर बिजय प्रताप सिंह क्राईम ब्रांच के प्रशांत श्रीवास्तव योगेन्द्र बहादुर सिंह को विशेष रूप रखा गया था। इस टीम ने घेरा बंदी करके मुफ्तीगंज बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया     

Related

खबरें 9037180733761869032

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item