दहेज के खातिर विवाहिता को जिन्दा फूंका , मौत

जौनपुर। जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के शाहापुर कसिया गांव में दहेज के खातिर ससुरालियो ने विवाहिता को मारने पीटने के बाद जिन्दा फंूक दिया। जलन तड़फती महिला करीब 10 घंटे जीवन और मौत की बीच संघर्ष करते करते काल के गाल में समा गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । उधर माईके पक्ष की तहरीर पर पति सास श्वसुर जेठ जेठानी के विरूध दहेज का मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलास में जुट गयी है।
जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के शाहापुर कसियां गांव इंद्रजीत यादव की शादी करीब छः वर्ष पूर्व अर्जना देवी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज के खातिर अर्जना को तरह तरह से प्रताडि़त करते थे। कल तो ससुराल वालो ने सारी हदे पार करते हुए अर्जना को जममकर मारने पीटने के बाद आग के हवाले कर दिया। जिसके कारण वह बुरी तरह से झुलस गयी । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे माईके वाले उसे इलाज के लिए शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले गये जहां हालत नाजुक देखते हुए उसे जौनपुर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया माईके वालो की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलास में  जुट गयी है। 

Related

खबरें 6024769645717760119

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item