डेढ़ करोड़ की सुपारी लेकर आंध्र प्रदेश में किया था ट्रिपल मर्डर, तमंचे के साथ गिरफ्तार

 हैदराबाद। क्राइम ब्रांच की टीम ने राहुल खट्टा और सतेंद्र सबका गैंग के शॉर्प शूटर संजय पारचा उर्फ संजू को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार संजय पारचा अक्टूबर 2014 में आंध्र प्रदेश में हुए ट्रिपल मर्डर में शामिल था। यह मर्डर डेढ़ करोड़ की सुपारी लेकर किए गए थे। इस ट्रिपल मर्डर में शामिल चार शूटर और तीन अन्य को दिल्ली पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

गुरुवार को पुलिस लाइन में एसएसपी सुभाष सिंह बघेल ने पकड़े गए शातिर बदमाश के बारे में मीडिया को प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी दी। एसएसपी के अनुसार, पकड़ा गया बदमाश अंतरराज्‍यीय शार्प शूटर और कांट्रेक्ट किलर है। पुलिस संजय पारचा की गिरफ्तारी सिविल लाइन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने का दावा किया है। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व एक बाइक बरामद की गई है।

आंध्र प्रदेश के दो ज्योतिषों में चल रही है खूनी रंजिश

पुलिस के अनुसार, आंध्र प्रदेश के दो ज्योतिषों गोविंदम और नागराज में वर्चस्व को लेकर खूनी रंजिश चल रही है। दोनों फेस रीडिंग के आधार पर भविष्य बताने का दावा करते हैं। इसके अलावा दोनों गुटों के एक युवक और युवती के प्रेमप्रसंग और चुनावी रंजिश की बात भी सामने आई थी। पुलिस के अनुसार, 6 अप्रैल 2014 में गोविंदम गुट के दुर्गाराव की हत्या हुई थी। इसी हत्या का बदला लेने के लिए गोविंदम ने दिल्ली के शार्प शूटरों को डेढ़ करोड़ में नागराज की हत्या की सुपारी दी थी।

जिस टवेरा गाड़ी में नागराज के ऊपर हमला किया गया था। उसमें सवार तीन लोग शार्प शूटरों ने मार दिए थे, जबकि नागराज बच गया था। नागराज पर 1 अप्रैल 2015 को हैदराबाद में फिर से जान लेवा हमला हुआ। इस हमले में गिरफ्तार संजय पारचा उर्फ संजू अपने साथियों के साथ शामिल था। इस घटना का मुकदमा थाना सरूरनगर हैदराबाद में दर्ज है। इस मुकदमे में संजू पारचा के अलावा चांद जिगरी और साहिल का नाम सामने आया था।

Related

जौनपुर 5614648460325660698

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item