ड्राविंग लाईसेंस नही, अपराधी होने का लाईसेंस जारी का रहा है A.R.T.O विभाग

पुलिस हिरासत में अभिषेक
 जौनपुर एआरटीओ कार्यालय के बाबू यहां ड्राईविगं लाईसेंस बनवाने के आने वाले युवको को अपराधी होने का लाईसंेस जारी कर रहा है। इतना ही नही बाबुओ की मनमानी का विरोध करने पर युवको को जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले करते हुए तहरीर दिया जा रहा है यह युवक जबरदस्ती लाईसेंस बनाने का दबाव बना रहा था इंकार करने पर बाबुओ से मारपीट करने और सरकारी काम में बाधा भी पहुंचा रहा था।
जौनपुर एआरटीओ कार्यालय में आजकता का माहौल थमने का नाम ही नही ले रहा है। यहां पर प्रतिदिन लाईसेंस बनाने आने वाले लोगो को स्थानीय दबंग दलाल मारते पिटने की वारदात आम हो गयी है वही अब कर्मचारी भी अभ्यार्थियों को मारने पिटने लगे है। आज दिन में सरायखाजा बाजार का अभिषेक यादव और चनदर यादव लाईसंेस बनवाने के लिए लाईन में लगा था इसी बीच स्थानीय दबंग दलाल बेगैर लाईन के आकर अपने कस्टमर की फोटो खिचवाले लगा जब उस युवक ने विरोध किया दलाल ने उसे मारापीटा ही साथ में कर्मचारियों ने भी उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। लाईसंेस बाबु ने पुलिस को बताया कि ये दोनो युवक बेगैर लाईन के फोटो खिचवाना चाहते थे मना करने पर फोटो खिच रहे कर्मचारी से मारपीट किया। हलांकि पुलिस ने इस मामले में दोनो युवक पर धारा 151 के तहत कार्यवाही किया है।
हैरत की बात यह रहा कि इस इस पूरे मामले की जानकारी एआरटीओ को नही है। जब उनसे बाईट लिया गया तो उन्होने इस घटना की जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया है।

Related

खबरें जौनपुर 3466797785158567828

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item