कैबिनेट मंत्री का निजी सचिव बताकर ठगा लाखो रूपये ,लूटा महिला की आबरू

जौनपुर। कभी शिक्षा के मामले में कभी प्रतिभा के मामले में पूरे देश जौनपुर का नाम रोशन होता रहा। लेकिन कुछ ठग और दलालो के कारण शिराज ऐ हिन्द की धरती पर कलंक का टीका लग गया है। जौनपुर की साख पर बट्टा लगाने  का काम किया है कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव के एक पिछलग्गु ने। इस पर जहाँ एक स्कूल की संचालिका को उसके एनजीओ को काम दिलाने के बहाने जहां उससे लाखो रूपये वसूल करने का आरोप लगा वही महिला की आबरू लूटकर अश्लील वीडियो बनाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। हलांकि यह अवाछनीय तत्व कुछ महिनों से मंत्री का साथ छोड़कर राजधानी के एक बड़े पत्रकार की शरण में है।
अमर उजाला लखनऊ में छपी खबरो के अनुसार कैबिनेट मंत्री का निजी सचिव बताकर देहरादून की की स्कूल संचालिका से लाखो रूपये ठगी और दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
स्कूल संचालिका का आरोप है कि जौनपुर के निवासी रतन लाल शर्मा नामक व्यक्ति ने उसे दो बार उद्यानमंत्री पारसनाथ यादव से मिलवाया और उनके एनजीओ को काम दिलवाने के लिए लाखो रूपये वसूल किया। इसके बाद योजना भवन के पास कबीर मार्ग पर स्थित एक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट पर बुलवाया जहां चार पांच असलहा धारी पहले से मौजूद थे। महिला ने कहा कि यहां पर ठग ने उसके साथ बलात्कार किया और साथ में विडियो क्लिप भी बना लिया। उस क्लिप को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उससे मोटी रकम वसूल किया। इस फिल्म को लौटाने के लिए रतनलाल ने 25 लाख रूपये मांगे तब उसने राजधानी आकर हुसैनगंज थाने में शिकायत किया। थाना प्रभारी शिवशंकर सिंह का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत की जांच के बाद कार्रवाही की जाएगी।

Related

खबरें जौनपुर 8837230120561522060

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item