पुरानी रंजीश में रोडवेज बस में चली गोली एक घायल

 जौनपुर। जिले के महराजगंज थाना के क्षेत्र लमहन गांव के पास पुरानी रंजीश को लेकर रोडवेज बस के अंदर घुसकर नकाबपोश बदमाशो ने कन्डेक्टर के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी इस गोलीबारी की वारदात में कन्डेक्टर को खरोच तक नही बल्की उसे बचाने में उसके बडे भाई के कंधे को चीरती हुई गोली पार निकल गयी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजने के बाद हमलावरो की तलास में जुट गयी है।
जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के निवासी कमल कश्यप रोडवेज में कन्डेक्टर है। जिस बस में वह तैनात है वह बस उसके गांव रामनगर से जौनपुर होते हुए वाराणसी तक जाती है उसके बाद वहां से वापस लौटकर रामनगर पहुंचती है। कमल का गांव के ही एक परिवार से पुरानी रंजीश चली आ रही है कल रात किसी बात को लेकर दोनो फिर विवाद हो गया था आज सूबह कमल अपनी बस लेकर जौनपुर के लिए निकला तो उस पर स्कूल जाने के लिए उसका भाई चंद्रभानु कश्यप भी अन्य सवारियों के साथ सवार हो गया। बस जैसे ही महराजगंज थाना क्षेत्र के लमहन गांव के पास पहुंची तो नकाबपोश दो बदमाश बस को रोककर चढ़कर कन्डेक्टर कमल को गोली मारना चाहा तो उसका भाई चंद्ररामु बदमाशो से भीड़ गया। बदमाशो ने कन्डेक्टर के बजाय उसे ही गोली मार दिया। गोली उसके कंधे को चीरते हुए पार निकल गयी।
उधर सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस पहुंचकर जिला अस्पताल भेजने के बाद बदमाशो की तलास में जुट गयी है। एसपी भारत सिंह ने बताया कि कन्डेक्टर की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दिया गया है जो भी दोषि पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।


Related

खबरें जौनपुर 2278395559503796717

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item