दो घंटे तक जाम में जकड़ा रहा हाइवे

 जौनपुर।  नईगंज में सोमवार को शहर की ओर आ रहा ट्रक खराब हो गया। इससे दो घंटे तक हाइवे जाम हो गया। इस अवधि में वाहनों की लंबी कतार लग गई। यातायात बाधित होने राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
मिर्जापुर मार्ग पर ओवरब्रिज बनाने के लिए चल रहे काम की वजह से रूट डायर्वजन कर दिया गया है। मिर्जापुर की ओर आने-जाने वाले बड़े वाहनों को इलाहाबाद मार्ग स्थित पकड़ी चौराहे से भेजा जा रहा है। पालीटेक्निक चौराहे से पकड़ी चौराहे तक सड़क जगह-जगह गड्ढे में तब्दील है। ओवरलोड होने के कारण बड़े वाहन अक्सर रास्ते में ही खराब हो जाते है। सुबह करीब दस बजे शहर की ओर आ रहा ओवरलोड ट्रक नईगंज में खराब हो गया। इससे वाहनों की लंबी कतार लगनी शुरू हो गई। इन वाहनों में ज्यादात मिर्जापुर की ओर जाने वाले ओवरलोड ट्रक शामिल थे। धीरे-धीरे कतार लगने का सिलसिला बढ़ता गया और पालीटेक्निक चौराहे तक वाहन खड़े हो गए।
इसके बाद यातायात पुलिस सक्रिय हुई। किसी तरह खराब हुए ट्रक को हटाया गया, तब जाकर दोपहर करीब 12 बजे यातायात बहाल हुआ। इस दौरान राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
खराब सड़क बनी वजह
जाम लगने की मुख्य वजह लोग सड़क को ही बता रहे है, जो सही भी है। पालीटेक्निक चौराहे से नईगंज तक सड़क गड्ढे में जगह-जगह तब्दील है। बारिश होने के कारण पानी इन गड्ढों में भर गया है जिससे सड़क पर कीचड़ फैल गया है। वाहनों के आने-जाने की वजह से सड़क की हालत और खराब हो गई है। ट्रक खराब होने के कारण बाइक से निकलने की जुगत में लगे लोग गिर भी पड़े।
जाम में फंसे रहे मरीज
जाम लगने के बाद राहगीरों को जहां मुश्किलों का सामना करना पड़ा वही मरीजों की जमकर फजीहत हुई। सबसे ज्यादा दिक्कत गंभीर हालत में एबुलेंस से अस्पताल जा रहे मरीजों की हुई। जाम के कारण कतार लगे वाहनों के बीच एबुलेंस भी खड़ी हो गई। कई एबुलेंस तो मरीजों को लेकर दूसरे रूट से मौका मिलने पर निकली। वहीं मौजूद लोग सरकार की इस व्यवस्था को कोसते दिखे।

Related

खबरें जौनपुर 1278963400276320692

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item