रात भर मौत से जुझती रही महिला , डाक्टर रही नदारत

फाइल फोटो : अपने पति डॉ 0 आनन्द साथ लेबर रूम डॉ 0 शिल्पी
जौनपुर। जिला महिला अस्पताल में हुई जच्चा बच्चा की मौत के मामले में पूरी तरह से ड्यूटी पर तैनात डाक्टर को ही जिम्मेदार बताया जा रहा है क्यो कि जिस डाक्टर की ड्यूटी थी वह पूरी रात गया थी। जिसका परिणाम रहा कि हालत विगड़ते विगड़ते सूबह उसकी जान ही चली गयी।
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात आठ बजे से सूबह आठ बजे तक डाक्टर शिल्पी की ड्यूटी थी। लेकिन सूत्रो का कहना है कि पूरी रात डा0 शिल्पी गायब थी। मरीजो का इलाज स्टाफ नर्स और आया ही कर रही थी। रात करीब दो बजे नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के सब्जीमण्डी मोहल्ले के निवासी विनोद कुमार की पत्नी रत्ना को प्रसव पीड़ा हुआ तो परिवार वाले उसे जिला महिला चिकित्सालय ले गये एक स्टाफ ने बताया कि रत्ना को ब्लीडिगं हो रहा था डाक्टर के न रहने के कारण जो कुछ हम लोग कर सकते थे वह किया लेकिन लगातार खून निकलने के कारण उसकी हालत विगड़ती गयी जिसका परिणाम रहा कि वह सूबह  काल के गाल समा गयी।
सूत्रो का यह भी कहना है कि डा0 शिल्पी अपने पति के साथ ही ड्यूटी करती है उनका पति नही रहता तब वे कत्तई अस्पताल में नही आती। यहां तक की लेबर रूम मे जब गर्भवती महिलाओ की डिलेवरी होती रहती है तब भी उनका पति साथ होता है। एक ऐसी तस्वीर भी एक सूत्र भेजा है जिसे आप खुद देख लिजिए की लेबर उनका पति मौजूद है। हलांकि यह फोटो कुछ दिन पहले की है। 

Related

खबरें जौनपुर 4800353884558846604

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item