सत्ता में बैठे नेता, मंत्री कर रहे है गरीबो की ज़मीनो पर कब्जा : अनुप्रिया पटेल

जौनपुर। अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल आज जौनपुर एक पत्रकार वार्ता को सम्बोद्यित किया। पत्रकारो से बातचीत में अनुप्रिया ने कहा कि वर्तमान समय में मेरी पार्टी का काई राष्ट्रीय अध्यक्ष नही है। मैं ही पार्टी का लिडर हूं। पार्टी का मुखिया होने का मामला कोर्ट में चल रहा है। उन्होने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में गुड्डे माफिया पूरी तरह से सक्रिय हो गये है। सत्ता में बैठे नेता मंत्री विधायक सभी गरीबो की जमींनो पर कब्जा कर रहे है। यह बात खुद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव खुद स्वीकार कर चुके है।
उन्होने कहा कि इस सरकार को 2017 विधान सभा चुनाव में उखाड़ फेकने के लिए हमारे पार्टी जन चेतना रैली निकालकर समाजवादी पार्टी की कारगुजारियों को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सभी सरकारी भर्तीयों में भारी धांधली की गयी है। इसी बात को लेकर सड़क से सदन तक हगांमा मचा हुआ है। किसानो को मुआवजा बाटने में भी भेद भाव बरता जा रहा है।
प्यास और दाल के सवाल पर कहा कि इन दोनो चीजो के भाव को कन्ट्रोल में लाने की कवाद केन्द्र सरकार ने शुरू कर दिया है जल्द ही कामयाबी मिल जायेगी।



Related

politics 6669453602600590973

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item