रास्ते के विवाद में दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता की पीट पीटकर हत्या, दो महिलाए बुरी तरह जख्मी

जौनपुर। शाहगंज थाना क्षेत्र के समधीपुर गांव में रास्ते विवाद को लेकर पट्टीदारो ने एक अधिवक्ता को पीट पीटकर मौत के घाट उतार डाला। अधिवक्ता को बचाने आयी घर के दो महिलाओं को भी हत्यारो ने नही बख्शा दोनो महिलाओं की भी जमकर पिटाई किया। दोनो की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंचकर लाश को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में तीन लोगो को हिरासत ले लिया है। उधर गांव में तनाव को  देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना क्षेत्र के समधीपुर गांव के निवासी जितेन्द्र यादव जौनपुर दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता है। इनका रास्ते के विवाद को लेकर पट्टीदारो से काफी दिनो से विवाद चल रहा है। इस मामले को लेकर दोनो पक्षो पहले भी मारपीट हो चुकी है और न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा है। आज सूबह इसी विवाद को लेकर दोनो पक्षो में एक बार फिर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि विपक्षियों ने उन्हे जमकर लाठी डण्डे से पिटाई कर दिया। जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्हे बचाने आयी घर की दो महिलाओ को भी हत्यारो ने जमकर पिटा। जिसके कारण दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गयी। सूचना मिलते ही गांव में भारी पुलिस फोर्स पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल महिलाओ को अस्पताल भेजने के बाद तीन आरोपियो को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।
स्थानीय नागरिको ने अनुसार मृतक कैबिनेट मंत्री का दूर का रिश्तेदार था जबकि हत्या आरोपियों में एक होमगार्ड का जवान है वह स्थानीय विधायक का करीबी है। 

Related

news 7629480934570093238

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item