दूसरी शादी करने आये दूल्हे राजा को पड़ा मंहगा पहली बीबी ने हंगामा करके रोकवा दी शादी

 जौनपुर। बगैर तलाक के दूसरी शादी करने आये दुल्हे राजा और बारातियों को भारी मंहगा पड़ गया। पहली बीबी और उसके परिजन वैवाहिक स्थल पर पहुंचकर हंगामा करते हुए निकाह को रोक दिया। उसके बाद जिस लड़की से निकाह करने आया था उसके परिजनो ने दूल्हे और उसके परिवार वालो को बंधक बनाकर शादी में खर्च हुए पैसे की मांग करने लगे। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस वर पक्ष और कन्या पक्ष को थाने पर लेजाकर मामला निपटाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल अभी तक पुलिस इस मामले में मीडिया से बात करने से कतरा रही है।
आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के अतरैल गांव का निवासी सफीक अहमद का निकाह तीन वर्ष पूर्व जौनपुर जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी रूखसार के साथ हुआ था। दहेज में मोटर साईकिल न मिलने के कारण सफीक और उसके परिवार वाले रूखसार को प्रताडि़त करते थे करीब डेढ़ वर्ष तक रूखसार सब कुछ सहती रही लेकिन जब हद  हो गयी तो उसने जौनपुर दीवानी न्यायालय में  मुकदमा कर दिया । उधर सफीक ने दूसरी शादी शाहगंज कस्बे डफल टोला मोहल्ले के निवासी अकरम हाशमी की लड़की से तय कर लिया। तय तारीख के  अनुसार आज सफीक बारात लेकर अकरम हाशमी के घर पहुंच गया। बाराती नाश्ता पानी कर ही रहे थे इसकी भनक पहली बीबी रूखसार और उसके परिवार को लग गया। रूखसार का आरोप है कि अभी हम लोगो का तलाक नही हुआ है न ही सफीक ने शादी का खर्च भी दिया है। हंगामा के कारण निकाह रोक  दिया गया।
जब हकीकत सामने आयी तो अकरम हाशमी ने दुल्हा और उसके परिवार वालो को बंधक बनाकर शादी में खर्च  हुए पैसा मांगने लगे। मामला कोतवाली पहुंचा तो भारी पुलिस फोर्स मौके  पर पहुंचकर वर पक्ष और कन्या पक्ष को कोतवाली लाकर मामले को निपटाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई पुलिस का अधिकारी कुछ बोलने से कतरा रही है।




Related

news 8774743542035612508

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item