जल्दी ही जफराबाद विधान सभा से B S P के प्रत्याशी घोषित हो सकते है जगदीश राय

जौनपुर। शनिवार को नगर के एक होटल में आयोजित बसपा के कार्यकर्ता सम्मलेन में अरसे बाद मंच पर पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय को देखते ही कार्यकर्ताओं एक नया उत्साह भर गया। कार्यकर्ताओ ने जमकर उनका नारा लगाया। काफी दिनों के बाद अज्ञातवास से वापस लौटे जगदीश राय के चेहरे पर एक अलग चमक दिखी। कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी से कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही श्री राय जफराबाद विधान सभा से प्रत्याशी घोषित किये जा सकते है।
स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा बसपा से नाता तोड़ने उसके बाद एक एक करके कई नेताओ को मायावती ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद बसपा तीसरे नम्बर पर जाती दिखाई पड़ रही है। उसके बाद भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के प्रकरण के बाद से बहुजन समाज पार्टी हासियें पर खड़ी नजर आने लगी है। ऐसे में शनिवार को एक तरफ भाजपा द्वारा बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में कार्यक्रम के तहत कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रर्दशन किया जा रहा था । वही दूसरी तरफ नगर के एक होटल में बसपा का कार्यकर्ता सम्मलेन चल रहा था इस कार्यक्रम कई मण्डलो के कोआडिनेटर मुनकाद अली सदर विधानसभा सीट के लिए दिनेश टण्डन को प्रत्याशी घोषित करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में मच पर अतिथियों के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय पहुंचे तो उनके समर्थको और कार्यकर्ताओ में नया जोश आ गया। इससे कयास लगाया जा रहा कि एक बार फिर बसपा जफराबाद से उन्हे प्रत्याशी घोषित करेगी।
मालूम हो कि इस सीट पर बसपा ने एक वर्ष पूर्व डा0 जेपी सिंह को प्रत्याशी बनायी थी लेकिन पिछले माह उनका पत्ता साफ करके संजीव उपाध्याय को प्रत्याशी बनाया अब जगदीश राय की पार्टी में सक्रियता बता रही है कि अब संजीव उपाध्याय का नम्बर कटने वाला है।


Related

politics 1929870872301824573

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item