मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा धरना प्रर्दशन : अरविन्द शुक्ला

जौनपुर। प्राथमिक शिक्षक संघ आज ने आज विभिन्न मांगो को लेकर बीएसए कार्यालय में आज धरना प्रर्दशन किया। धरने की अध्यक्ष जिलाध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने किया। उन्होने सभा को सम्बोद्यित करते हुए कहा कि जब तक अंतरजनपदीय स्थानांतरण से आये अध्यापको की शासन की मंशा अनुसार गृह ब्लाक पर पद स्थापन मुंगराबादशाहपुर में शिक्षिकाओ के साथ की बदसलूकी करने वाले अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही नही हो जाती तब तक धरना प्रर्दशन जारी रहेगा।
जिला मंत्री रविचंद्र यादव ने पदोन्नति प्राप्त करने वाले शिक्षको का अधिकार है इस लिए रिक्त पद के सापेक्ष पदोन्नति बीएसए को करना ही पड़ेगा। बरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव ने कहा कि एमडीएम की आड़ में ग्राम प्रधानो की मनमानी एंव दूध वितरण के नाम पर अध्यापको का शोषण बरदास्त नही किया जायेगा।
धरने के समर्थन में आये हुए माध्यमिक शिक्षक संघ नवीन गुट के जिलाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार यादव ने पूरी तरह से समर्थन किया। इस अवसर पर वीरेन्द्र प्रताप सिंह सुनील यादव अनिल कुमार यादव उमेश मिश्रा रायसाहब यादव प्रमोद मिश्रा कुमार दुबे  अरूण यादव संतोष सिंह दिनेश मिश्रा दीपक सिंह समेत कई शिक्षको ने सभा में शिरकत किया।
संचालन जिला कोषाध्यक्ष रामदुलार यादव ने किया।


Related

news 6377560753690580788

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item