I LOVE PAKISTAN' लिखे गुब्बारे मिलने से हडकंप

कानपुर। अगस्त में कश्मीर में पाकिस्तानी झंडा लहराए जाने के बाद अब देश में आई लव पाकिस्तान के बर्थडे गुब्बारे बिक रहे है। इसका खुलासा तब हुआ जब एक व्यक्ति अपने बेटे के जन्मदिन के लिए एक दुकान पर बर्थ डे बैलून लेने पहुंचा। खरीददार की शिकायत पर दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसाल नौबस्ता थाना क्षेत्र के आवास विकास में रहने वाले सुमित कश्यप के बेटे का बीते बुधवार जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर वो गोविन्द नगर स्थित सीमा प्रोविजनल स्टोर से बर्थडे बैलून लेकर आये थे। जब उन्होंने इन गुब्बारों को फुलाया तो अंग्रेजी और उर्दू में आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ था। बैलून पर यह स्लोगन देख कर सभी को हैरानी हुई। जिसकी सूचना उन्होंने अपने एडवोकेट मित्र अजय प्रताप सिंह को दी और जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
उन्होंने बताया कि यह बैलून गोविन्द नगर स्थित सीमा प्रोविजनल स्टोर से ख़रीदे थे। जब दुकानदार को इस सम्बन्ध में बताया गया तो उसने बताया कि वो बर्थडे पार्टियों का सामान थोक में समीर विज की दुकान से लाते है। वहीं, जब समीर विज की दुकान पर पहुंचा गया तो उसने बताया कि उनका सारा माल दिल्ली से आता है। इसकी पूरी बोरी होती है, जिसमे बैलून के पैकेट होते है और पैकेट को खोलकर उस पर लिखी बात देखना संभव नहीं है।
वहीं, इस मामले में एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा का कहना है कि सुमित कश्यप नाम के व्यक्ति के बच्चे का जन्मदिन था। उन्होंने कुछ बैलून ख़रीदे थे जब बच्चो इन बैलून में हवा भरी तो उसमें उर्दू और अंग्रेजी में आई लव पाकिस्तान लिखा था। उनके मित्र अजय सिंह ने इस सम्बन्ध में तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।
साथ ही जहां से यह गुब्बारे आये थे, उन दुकानदारों से भी पूछताछ की।  इसके बाद पुलिस टीम वहां गई थी, जहां से वो यह बैलून लेकर आये थे। हर एक पैकेट में एक-दो बैलून थे, जिसमे इस तरह का स्लोगन लिखा हुआ था। 

Related

news 8875989809470775582

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item