मंत्री जी- 'मेरा राशन कार्ड बनवा दो, इंस्पेक्टर मांग रहा 2000 रुपये'

वाराणसी। एक दिव्यांग ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय पहुंचकर भ्रष्टाचार की शिकायत की है। दिव्यांग ने यहां जनसुनवाई कर रहे प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चन्द्र यादव से कहा कि मंत्री जी मेरा राशन कार्ड बनवा दो, क्योंकि इसके बदले इंस्पेक्टर दो हजार रुपये मांग रहा है। दरअसल आज प्रदेश के राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव रविन्द्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में जनता की फरियाद सुन रहे थे। दूर दूर से फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे थे। मंत्री ने सबकी समस्याओं के निस्तारण के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है।
 इस दौरान रामनगर का रहने वाला दिव्यांग आफताब आलम यहां पहुंचा। उसने मंत्री के सामने गुहार लगाई कि राशन कार्ड बनवाने का प्रयास वो कई दिन से कर रहा है, लेकिन इसकी रिपोर्ट लगाने के लिए खाद्य विभाग का इंस्पेक्टर दो हजार रुपये मांग रहा है।
 राशन कार्ड नहीं होने पर आफताब आलम को कोटेदार राशन नहीं दे रहा है। जिसके कारण उसके सामने पेट भरने का संकट है। ये सुनकर मंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारी को फोन कर राशन कार्ड बनवाने का निर्देश दिया।
 इसके अलावा तरया पियरी चौबेपुर के रहने वाले खंझाठी राम ने अपने ससुर पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया। नवापुरा के रहने वाले बाबूलाल ने ध्वस्त सीवर लाइन की मरम्मत की मांग किये। भिटारी लोहता की रहने वाली संगीता गुप्ता ने पुलिस द्वारा जमीन कब्जा की शिकायत की। सुदामापुर के रहने वाले गुरुदत्त मिश्रा ने बिजली कनेक्शन के लिए क्षेत्रीय जेई पर पैसे की मांग करने का आरोप लगाया।

Related

news 2201125144266953589

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item