छात्राओं को पति के पास भेजती थी प्रिंसिपल, वह करता था घिनौना काम

मिर्जापुर। प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसे पढ़कर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। स्कूल की प्रिंसिपल ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिससे आप अपने बच्चे को स्कूल भेजने से पहले एक बार जरुर सोचेंगे। यह घटना जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र से आई है। जहां एक सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्या के पति ने नाबालिग छात्राओं संग रेप करने की कोशिश की है।
अहरौरा जिले के एक सरकारी मिडिल स्कूल की प्रधानाचार्या छात्राओं को पढ़ाने के बजाए उनसे अपने घर का सारा काम करवाती थीं। वहीं घर का काम न करने पर सभी छात्राओं को धमकाती भी थीं। प्रधानाचार्या ने रोज की तरह आज भी कक्षा सात की तीन नाबालिग छात्राओं को घर में काम करने को भेजा और छात्राओं से कहा कि सभी लोग घर पर काम करो मैं थोड़ी देर में आती हूं। 
तीनों छात्राएं जब काम करने वहां पहुंची तो देखा कि प्रधानाचार्या का पति पहले से ही वहां मौजूद हैं। छात्राएं काम कर रही थीं इसी बीच मौका पाकर प्रधानाचार्या के पति ने छात्राओं से छेड़खानी शुरू कर दी। छात्राओं के मना करने के बावजूद भी वह नहीं माना और बदतमीजी करता रहा।
 प्रधानाचार्या के पति की हरकतों को बढ़ता देखकर सभी छात्राओं ने छत पर भागकर अपनी जान बचाई। इन सबसे नाराज होकर उसने तीनों छात्राओं को धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो जान से हाथ धो बैठोगी।
 तीनों छात्राएं किसी तरह वहां से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। गुस्साए परिजनों ने प्रधानाचार्य और उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि छेड़खानी का मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related

news 8048573161010718622

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item