दबंग ठेकेदार ने कर्मचारी का किया अपहरण ,इंजीनियर को दी जान से मारने की धमकी

जौनपुर। योगी सरकार में अब सरकारी अधिकारी और कर्मचारी भी सुरक्षित नही रह गये है। इसका उदाहरण मिला है जिले के एक कार्यदायी संस्था में। इस विभाग के ठेकेदार और उसके गुर्गो ने फर्जी भुगतान न करने पर एकाउण्टेंट को अगवा करने के बाद उसे जमकर मारापीटा किसी तरह से वह दबंगो के चंगुल से छुटकर अपने घर पहुंचा। इतने पर भी दबंगो का मन नही भरा तो विभाग के जूनियर इंजीनियर के मोबाईल पर फोन करके जान से मारने की धमकी दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियो की तलास में जुट गयी है। दबंगो के भय से इस विभाग के अधिकारी कर्मचारी अपने घर नही जा रहे है।
कांटेªक्शन एण्ड डिजाईनर सर्विसेज उत्तर प्रदेश जल निगम जौनपुर में कैशियर पद पर तैनात वाराणसी जिले के तुलसी नगर दुर्गाकुण्ड निवासी कमल विश्व राय ने एसपी को लिखित शिकायत किया कि मैं बीते 21 जनवरी को बस द्वारा वाराणसी जा रहा था। इसी बीच ठेकेदार आनन्देश्वर सिंह ने मुझे फोन किया कि आप से जरूरी काम है मैने उनसे बताया कि मैं बस से वापस घर जा रहा हूं। ठेकेदार ने तत्तकाल जलालपुर बाजार में उतने को कहा। मैं जलालपुर में उतर गया इसी बीच एक कांग्रेस का झण्डा लगा बिना नम्बर प्लेट की फारच्यूनर गाड़ी में ठेकेदार और उसके साथ दो लोग आकर मुझे जबदरस्ती गाड़ी में बैठाकर एक दीपक सिंह के घर ले गये वहां पर मुझे एक कमरे में बंद करके जमकर मारापीटा उसके बाद मेरे जेब से करीब दस हजार रूपये छिन लिया। मेरे निवेदन पर वे लोग उसी गाड़ी से मुझे लाईनबाजार छोड़कर फरार हो गये जाते समय उन लोगो ने मुझे जान से मारने की धमकी दिया। घटना के पीछे एकाउण्टेंट ने बताया कि मैं इससे पूर्व वाराणसी में इसी विभाग में तैनात था। 27 अक्टुबर 2017 को मेरा तबादला जौनपुर के लिए हो गया। उस समय इस ठेकेदार ने एक करोड़ 10 लाख रूपये का काम लिया था। इस काम के लिए विभाग ने उन्हे करीब 75 लाख रूपये भुगतान कर दिया लेकिन ठेकेदार ने काम ही नही किया। अब ये लोग बाकी पैसे का भुगतान कराने के लिए हमारे ऊपर दबाव बना रहे है। जब मै और जेई ने फर्जी भुगतान करने से इंकार कर दिया तो मुझे अगवा करके मारपीटा गया।
एकाउण्टेंट को मारने पीटने के बाद ठेकेदार ने जूनियर इंजीनियर प्रमोद कुमार को फोन द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी है। ठेकेदार और उसके साथियों के डर से दोनो कर्मचारी अपने घर तक नही जा रहे है।
सीओ सिटी नृपेंद्र सिंह ने बताया कि  एसपी के आदेश पर लाईनबाजार थाने की पुलिस ने तीनो आरोपियों के विरूध 364 (ए) 323, 342 ,504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियो की तलास शुरू कर दिया है।

Related

news 567538897862302019

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item