कर्नाटक के राजनीति का नाटक समझ में नही आ रहा: रामदेव

जौनपुर। योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि आजकल हम सामाजिक कार्यो में अधिक व्यवस्त हूं इस लिए मुझे अभी कर्नाटक के राजनीति का नाटक समझ में नही आ रहा है। राम मंदिर मसले पर उन्होने ने कहा कि राम मंदिर को राजनीतिक मुद्दा मानता नही मै इसे राष्ट्रीय मुद्दा मानता हूं। अयोध्या, काशी और मथुरा मामला जान बुझकर विवाद खड़ा किया यह किसी गौरवशाली राष्ट्र के लिए सोभनीय नही है। इस लिए शासको को चाहिए जो भी राष्ट्र के सम्मान के लिए उचित बनता हो वह कार्य शीघ्र करना चाहिए। उक्त बाते बाबा रामदेव आज वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्वविद्यालय में प्रेस कांफ्रेस में कही।
योग गुरू बाबा रामदेव जौनपुर में आयोजित 19 मई से 21 मई तक आयोजित तीन दिवसीय योग शिविर में भाग लेने के लिए आये है। आज देर शाम वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्वविद्यालय में प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधत किया।
जिन्ना मामले पर रामदेव ने कहा कि जिन्ना भारत के एकता, अखण्डता और राष्ट्रीय एकता का प्रतिक नही हो सकता उसने भारत की एकता, अखण्डता और राष्ट्रीय एकता को खण्डित किया है। वह भारत के लिए आर्दश हो ही नही सकता वह पकिस्तान के लिए आर्दश हो सकता है लेकिन भारत के लिए नही है।

Related

news 4490096022845440110

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item