रोटरी क्लब जौनपुर ने रोडवेज परिसर में किया वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम

जौनपुर।   जिले के निर्माणाधीन रोडवेज परिसर में इस अत्यधिक गर्मी में सूरज की तपिश के कारण यात्रियों को हो रही असुविधा को देखते हुए रोटरी क्लब जौनपुर एवं रोडवेज के ए0आर0एम0 श्री के के चैधरी जी ने संयुक्त प्रयास से परिसर में वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाया ताकि आगामी वर्षों में इन छायादार पेड़ो की छाँव में यात्रियों को आराम मिल सके एवँ वातावरण शुद्ध हो सके। श्री के के चैधरी जी ने कहा कि आगामी चरणों मे पूरे रोडवेज परिसर में जगह जगह रोटरी क्लब के सहयोग से  वृक्षारोपण किया जाएगा ताकि आज की ये बुनियाद कल के यात्रियों को एक अच्छी सुविधा दे सके। 
इस अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष श्री रविकांत जायसवाल जी ने कहा कि रोटरी क्लब सदा ही ऐसे जनसेवा से जुड़े कार्यों में अग्रणी संस्था के रूप में रहा है और रोडवेज के निर्माण कार्य के दौरान जो पेड़ काटे गए है उससे उतपन्न हुई यात्रियों के लिए असुविधा को खत्म करने हेतु हम संकल्पित है एव इसके लिए पूरे रोडवेज परिसर में हम वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाएंगे ताकि आने वाली नस्ल इन पेड़ों की छांव का आनंद ले सके।
इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोगों में से विशेषकर रो० के के मिश्र, शिवांशु श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, देवेंद्र सिंह पिंकू ने श्रमदान कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाई एवं संकल्प लिया कि वो आगे भी इस कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारिता सुनिश्चजित करेंगे। इस अवसर पर मौजूद रोडवेज कर्मचारी श्री अनिल श्रीवास्तव जी ने अपना भरपूर सहयोग दिया एवँ आश्वासन दिया कि वो रोपित किये गए पौधों को नित्य प्रति पानी से सिंचित करेंगे ताकि वो मुरझा न पाए एवम आवारा पशुओं से भी यथासम्भव उसकी सुरक्षा का प्रयास करेंगे। अंत में रोटरी क्लब के सचिव अमित पांडेय ने आये हुए सभी आगन्तुको को धन्यवाद प्रेषित किया।

Related

news 7748110981686282284

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item