C M को काला झण्डा दिखाने जा रहे कांग्रेसी नेता किए गए नजरबंद

 जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाने की युवा कांग्रेसियों की रणनीति विफल हो गई। पुलिस ने दोपहर तक पूर्व विधायक के आवास पर सैकड़ो कांग्रेसियों को नजरबंद रखा।
दरअसल गुरुवार को टीडी कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर युवा कांग्रेस ने काला झंडा दिखाने की योजना बनाई थी ,रणनीति के तहत सुबह 8:00 बजे ही पूर्व विधायक  के सूक्खीपुर स्थित आवास पर सैकड़ों युवा कांग्रेसी जुट गए, यहां से जुलूस की शक्ल में टी डी कॉलेज जाने की तैयारी चल ही रही थी कि इस बात की भनक प्रशासन को लग गई ,अचानक क्षेत्राधिकारी नगर, कोतवाल और पुलिस अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए, पूरे आवास को चारों तरफ से पुलिस के जवानों ने घेराबंदी कर दी ।
युवा कांग्रेसियों ने कई बार आवास से बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के जवानों ने हर बार उनका प्रयास विफल कर दिया। दोपहर 1:00 बजे के बाद युवा कांग्रेसियों को नजरबंदी से रिहा किया गया। इस अवसर पर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह, शिबलीअहमद, नीरज राज,जय मंगल यादव ,सिकंदर यादव ,बंटी सिंह ,साजिद मानो, विवेक यादव,सुरेंद्र शर्मा, बबलू गुप्ता ,नवनीत सिंह, राजू गुप्ता कार्तिक सिंह ,पवन पटेल ,उमेश यादव, प्रशांत पाल समेत सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related

news 436883505946701169

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item