बीजेपी जौनपुर से करेगी चुनाव की शंखनाद

 जौनपुर।  काशी प्रांत के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वयं शंखनाद कर चुनावी तैयारियों को परवान चढ़ाएंगे। काशी क्षेत्र का यह सम्मेलन लगभग ढाई वर्ष बाद एक बार फिर जौनपुर के टीडी कालेज के मैदान में होगा। आगामी आठ फरवरी को होने वाले इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डा.महेंद्र नाथ पांडेय, काशी-गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुनील ओझा समेत कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।
आगामी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा के बीच गठबंधन, कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दिए जाने के बाद कठिन हुई डगर की हकीकत को समझते हुए भाजपा अब पहले से अधिक सक्रियता व आक्रामकता की रणनीति पर अमल कर रही है। काशी क्षेत्र का यह अहम सम्मेलन करीब ढाई वर्ष पहले विधानसभा चुनाव के पूर्व भी यहां किया गया था। उस सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए गए चुनावी महामंत्र व संगठन की सबसे छोटी इकाई से जुड़े लोगों से संवाद का तकाजा रहा कि पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष से सीधी मुलाकात बूथ अध्यक्षों में नई ऊर्जा भरने में सफल रही। लोकसभा चुनाव के पहले इस सम्मेलन के आयोजन से उत्साहित जिला इकाई तैयारियों में जुट गई है।
जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने बताया कि इस सम्मेलन में काशी क्षेत्र के 15 जिलों के तकरीबन 20 हजार बूथ अध्यक्षों सहित 35 हजार लोगों जुटेंगे । इसमें सेक्टर, मंडल सहित अन्य इकाइयों के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व पूर्व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इस जिले से 3455 बूथ अध्यक्ष व 1082 अन्य पदाधिकारी व पार्टी के नेता शिरकत करेंगे।

Related

politics 7020768602014624754

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item