लोकसभा चुनाव : जौनपुर सीट पर अद (एस) की विधायक लीना तिवारी की बढ़ी माँग

जौनपुर। क्या जौनपुर सीट पर लोकसभा चुनाव में भाजपा समर्थित अपना दल एस को समझौते में सीट जा सकती है? लोकसभा क्षेत्र जौनपुर सदर से जिले के सभी विधायक और पूर्व विधायक लोकसभा पहुंचने की होड़ में लगे हैं। सांसद बनने की चाहत में सभी जिलों के विधायकों और पूर्व विधायकों ने लोकसभा टिकट की मांग की है। जिससे इस बार लोकसभा चुनाव बड़ा रोचक दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं टिकट के दावेदारों ने शीर्ष नेताओं के जरिए चुनावी गणित बैठाना शुरू कर दी है।

प्रदेश में बीजेपी और सहयोगी दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर बहुत जल्द मुहर लगा सकता हैं। लोकसभा चुनावों को लेकर प्रत्याशी की चयन की उठापटक चल रही है। ऐसे में मडियाहूँ से विधायक डॉ लीना तिवारी का नाम सुर्खियों मे आ गया है। सूत्रों से जानकारी मिली की डॉ लीना तिवारी का डाटा पार्टी के प्रदेश कार्यालय ने मँगवाया है। अगर अपना दल एस के कोटे में जौनपुर लोकसभा सीट जाती है तो डॉ लीना तिवारी की प्रबल संभावनाएं हैं। 

आपको बता दूँ की अद (एस) से डॉ लीना तिवारी विधायक है। 26 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित बैठक में सहयोगी दलों की बैठक मे दावेदारी वाली सीटों में पार्टी की संरक्षिका केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की सीट मिर्जापुर के साथ ही प्रतापगढ़ पहली प्राथमिकता है। इनके अलावा पार्टी का दावा मछलीशहर, फूलपुर, जौनपुर, राबर्ट्सगंज के साथ ही कन्नौज सीट पर भी है

Related

politics 1251267612025643882

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item