प्रियंका गांधी को मिर्जापुर में रोके जाने से भड़के कांग्रेसी

जौनपुर। सोनभद्र में हुए नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रही कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी मिर्जापुर बॉर्डर पर होने की खबर सुनते ही युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे ।कार्यकर्ताओं ने बदलापुर स्थित भलुआही चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया।
यूथ कांग्रेस के  अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि जिस तरह से योगी आदित्यनाथ की सरकार में कानून ब्यवस्था लड़खड़ा चुकी है अपराधी बेलगाम हो चुके है अपराध चरम पर है ,सरकार के इशारे पे अपराधी अपराध कर रहे है । विपक्ष अगर आवाज उठाता है तो सरकार द्वारा आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है । उसका उदाहण जब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महाचिव प्रियंका गांधी  पीड़ित परिवार से मिलने जाती है  तो उनको गिरफ्तार कर लिया जाता है जो दलितों की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है और अगर आवाज को कोई उठाने का प्रयास करता है आवाज को भारतीय जनता पार्टी पुलिस के दम पर डंडे और लाठी चलवा कर दबाने की कोशिश कर रही है जिसको कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता कतई बर्दाश्त नहीं करेगा तानाशाही रवैया के खिलाफ कांग्रेस पार्टी हमेशा से लड़ाई  लड़ी है और लड़ती रहेगी।
 सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुर्दाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाए और यह कहा कि अगर इसी तरह से अगड़े, पिछड़े, दलितों , नौजवानों और छात्रों की आवाज को दबाया जाएगा तो कांग्रेस पार्टी लगातार जन आंदोलन खड़ा करती रहेगी ।उक्त अवसर पर विवेक यादव, सुरेंद्र शर्मा, महेंद्र यादव, रिंकू यादव ,मो रईस, सोनू उपाध्याय,  विपिन मिश्रा ,पवन पटेल ,राजू निषाद , चिंटू सिंह, शनि सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related

news 6768053069938324461

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item