पुलिस पर लगा शर्मनाक आरोप

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एराकियाना मोहल्ले में दुकान को खाली कराने को लेकर दो पक्षो में हुई मारपीट के मामले में पुलिस पर शर्मनाक आरोप लगा है। पीड़ित परिवार के अनुसार इस वारदात में गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया इसके बाद भी पुलिस ने उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाने के बजाय  घायल के भाई को थाने पर बैठा दिया जिसके कारण घायल युवक इलाज के अभाव में 24 घंटे तकतड़फता रहा। फिलहाल एसपी से शिकायत के बाद हरकत में आयी पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया है। उधर पुलिस ने इस मामले दोनो तरफ से पांच लोगो को हिरासत में लेने के बाद शांतिमें चलान भेज दिया। हलांकि सीओ शाहगंज ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच किया जा रहा है।
शाहगंज कस्बे के एराकियाना मोहल्ले में नफीस और शाहिद के बीच दुकान को खाली कराने को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। शुक्रवार की शाम इसी बात को लेकर दोनो पक्षो में मारपीट हो गयी। आरोप है कि विरोधियों ने शाहिद की दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद उसे जमकर मारा पीटा। इस वारदात में शाहिद बुरी से तरह जख्मी हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गयी। जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए डाक्टरो ने रेफर कर दिया। घायल का आरोप है कि रेफर करने के बाद पुलिस मुझे जिला अस्पताल नही ले गयी बल्की रेफर लेटर कोतवाली गये हमारे भाई को भी पुलिस ने बैठा लिया। इसकी शिकायत एसपी से किया गया । एसपी के आदेश पर शनिवार की शाम पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गयी जहां पर उसकी हालत नाजुक देखते वाराणसी रेफर कर दिया गया।

उधर पुलिस पर लगे सारो आरोपो को निराधार बताते हुए सीओ शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने कहा कि दुकान को खाली कराने को लेकर दोनो पक्षो में मारपीटहुआ था जिसमें शाहिद की हालत काफी नाजुक है। उसकी तहरीर के अधार पर आरोपियोके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Related

news 3122838113230793107

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item