जौनपुर के इन लाड़लो ने पीसीएस परीक्षा में मारी बाज़ी


जौनपुर।  लोकसेवा आयोग उत्तर प्रदेश वर्ष 2017 के घोषित परीक्षा फल में गुरुवार से जिले के कई होनहारों ने बाजी मारी। कोई वाणिज्य कर अधिकारी तो डीपीआरओ वहीं किसी का बीडीओ आदि पद पर चयन हुआ। जानकारी होने पर परिजनों सहित शुभचितकों में खुशी का माहौल है, सभी ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।
नगर के सदभावना कालोनी निवासी अमित जायसवाल पुत्र ओमप्रकाश जायसवाल को सामान्य श्रेणी में 167 वां स्थान मिला। उनका चयन वाणिज्य कर अधिकारी के रूप में हुआ है। नगर के मैनीपुर निवासी अंशुल मौर्य को जिला पंचायत राज अधिकारी का पद मिला। वाराणसी के बड़ी बाजार स्थित बैंक आफ इंडिया के वरिष्ठ प्रबंधक रमेश चंद्र मौर्य के पुत्र हैं, उनका वर्ष 2016 के यूपी पीसीएस में कोषाधिकारी पद पर चयन हुआ था।
वहीं बक्शा के अगरौरा निवासी विकास यादव पुत्र इंद्रमणि यादव का चयन बीडीओ के पद पर हुआ है। वहीं सरायलोका के अभिषेक कुमार यादव का चयन डीएसपी व जंगीपुर के दीपक सिंह पुत्र तिलकधारी सिंह का यात्री कर अधिकारी/माल कर अधिकारी के पद पर हुआ। महाराजगंज के बरहूपुर निवासी अमित कुमार यादव का चयन बीडीओ के पद पर हुआ। सुजानगंज के अलैया निवासी विजय श्याम दुबे पुत्र स्व.शेषनारायण दुबे का नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ। इनकी यूपी पीसीएस 2017 के परिणाम में 12 वीं रैंक है। वहीं टीडी इंटर कालेज पूर्व प्रवक्ता अमरनाथ सिंह के दामाद आलोक सिंह का चयन जिला रोजगार अधिकारी के पद पर हुआ है। वर्तमान में यह बीएसएफ में असिस्टेंट कमाडेंट पद पर तैनात हैं, इनकी पत्नी रश्मि सिंह जीआइसी में प्रवक्ता हैं।
सरपतहां के मदनकोल निवासी संतोष कुमार यादव पुत्र दशरथ यादव का चयन बीडीओ पद पर हुआ। जलालपुर के कुसांव निवासी प्रभाकर सिंह पुत्र संतोष कुमार सिंह का चयन यात्री एवं मालकर अधिकारी पद पर चयन हुआ। नगर कोतवाली के नईगंज निवासी दीपेंद्र सोनकर पुत्र रवींद्र कुमार सोनकर का चयन वाणिज्य कर अधिकारी पर हुआ। पीसीएस में सफलता को लेकर परिवारवालों व शुभचितकों ने खुशी जताई है।

Related

news 2572177347877184108

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item