रेलवे ट्रैक पर दौड़ी सिटी मजिस्ट्रेट की सरकारी गाड़ी

जौनपुर। शाहगंज रेल मार्ग पर खेतासराय थाना क्षेत्र के आजाद रेलवे क्रॉसिंग (उसरहटा) पर सोमवार की रात नगर मजिस्ट्रेट की टाटा सूमो वाहन अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर दौड़ पड़ी। वाहन के ट्रैक पर फंस जाने से ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ। चालक की इस कारस्तानी से रेल विभाग के जिम्मेदारों को परेशान होना पड़ा।
आरपीएफ ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार की रात करीब साढ़े दस  बजे जौनपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्रा की सरकारी वाहन टाटा सुमो उसरहटा रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 58 ए को पार कर रही थी। वाहन अनियंत्रित हुआ और रेलवे ट्रैक पर दौड़ गया। क्रॉसिंग से थोड़ा आगे बढ़कर गाड़ी ट्रैक व गिट्टी के बीच फंस कर खड़ी हो गई।

काफी प्रयास के बाद भी वाहन न निकलने पर गेट मैन ने घटना की जानकारी रेलवे प्रशासन को दिया। सूचना पर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन को शाहगंज रेलवे स्टेशन पर और खेतासराय रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी को रोक लिया गया। वाराणसी बरेली एक्सप्रेस ट्रेन को जौनपुर में रोक दिया गया।

रेल प्रशासन की सूचना पर पहुंचे इंजीनियरिंग विभाग के लोगों ने सुमो वाहन को काफी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक से हटाया। डेढ़ घंटे बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सका। आरपीएफ ने वाहन को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में लिया। वाहन चालक हरिहर प्रसाद निवासी जौनपुर पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया।

वहीं इस संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्र का कहना है कि चालक ने उनको बताया कि गेयर और ब्रेक फेल होने के कारण गाड़ी पटरी की तरफ मुड़ गई और कुछ दूर तक चली गई। 

Related

news 4375407983310892511

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item