पुलिस को जौनपुर एवं आजमगढ़ के बदमाशों पर वारदात को अंजाम देने का शक

जौनपुर।  एसपी कार्यालय के पीछे सराफा कारोबारी के यहां गुरुवार की रात सवा नौ बजे एक करोड़ की डकैती मामले में छह अज्ञात बदमाशों पर देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात के विरोध में सराफा कारोबारियों ने शुक्रवार को दुकानें बंद रखीं।
सूत्रों के अनुसार पुलिस को जौनपुर एवं आजमगढ़ के बदमाशों पर वारदात को अंजाम देने का शक है। इसमें कुछ ऐसे बदमाश हैं, जिन्होंने हाल ही में एक अधिवक्ता की हत्या की थी। उधर, शुक्रवार की दोपहर आईजी विजय सिंह मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण सुराग मिले है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।
 आईजी वाराणसी जोन विजय सिंह मीणा ने मौका मुआयना किया और पीड़ित के बदलापुर पड़ाव स्थित घर जाकर घटना कीं जानकारी ली। बदलापुर पड़ाव के मूल निवासी सुरेश सेठ की श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स नाम से एसपी आफिस के पीछे दुकान है। गुरुवार रात सवा नौ बजे चार बाइक से आए नौ नकाबपोश बदमाश असलहा लहराते हुए दुकान में घुस गए। यहां सुरेश सेठ पर हमला कर तकरीबन एक करोड़ के गहने और तीन लाख नकद बैग एवं झोले में भरकर चले गए। मामले में सुरेश ने देर रात अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तीन किलो सोने का आभूषण लूटने का लाइन बाजार थाने में केस दर्ज कराया। घटना के विरोध में शुक्रवार को सराफा दुकानें बंद रहीं।
 सराफा कारोबारियों ने तीन दिन में वारदात का पर्दाफाश नहीं होने पर जिले भर की सराफा दुकानें बंद कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। कांग्रेस और अन्य संगठनों से जुड़े लोगों ने डीएम एवं आईजी को पत्रक सौंपकर घटना पर विरोध जताया है।

Related

news 7755228303772391538

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item