सभासदों के धरने को मिला व्यापार मंडल व आम आदमी पार्टी का साथ

जौनपुर।  नगर पालिका परिषद में अधिशासी अधिकारी के खिलाफ सभासदों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में बुधवार को सभासदों के धरने को व्यापार मंडल व आम आदमी पार्टी ने पहुंचकर समर्थन दिया। इस दौरान सभी ने पालिका ईओ के खिलाफ नारेबाजी की, साथ ही उन पर तमाम भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।  
व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रभान सिंह 'इंदू' ने समर्थन देते हुए कहा कि इस तरह के भ्रष्ट व गलत आचरण करने वाले अधिकारी को एक मिनट भी यहां नहीं रहना चाहिए। वे इस लड़ाई में हर तरह से साथ हैं। व्यापारी नेता आरिफ हबीब ने कहा कि निकम्मे व कमजोर अधिकारी को यहां नहीं रहने दिया जाएगा। पूरा व्यापार मंडल आप लोगों की लड़ाई को तैयार है। 'आप' के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मिश्र व जिलाध्यक्ष राजेश अस्थाना धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभासद की मांग जायज व आरोप बिल्कुल सही है। जब से यह अधिकारी आए है शहर का विकास रुक गया है।
सभासद दीपक जायसवाल व विपिन सिंह ने कहा कि अधिशासी अधिकारी का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है इसलिए यह जनप्रतिनिधि व जनता से अच्छा व्यवहार नहीं करते। इस मौके पर सभासद सरस गौड़, संतोष मौर्य, कृष्णा यादव, नमिता सिंह, बिदु यादव, रीना सोनकर, सविता मौर्या, अकित्य सिंह, शिव कुमार मौर्य, रवि सोनकर आदि मौजूद रहे। 

Related

news 2121523716053704384

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item