ज्वेलर्स लूटकाण्ड की जांच करने पहुंचे एडीजी, बोले जल्द होगा पर्दाफास

जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के एसपी आफिस सटे महा लक्ष्मी जेवलर्स में पड़े डकैती काण्ड की जांच पड़ताल करने आज देर शाम एडीजी लाॅ एण्ड आर्डर बृजभूषण मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। वे शो रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद वारदात को देखा उसके बाद आईजी वाराणसी एसपी समेत अन्य अधिकारियों को इस लूट का जल्द से जल्द खुलासा करने का आदेश दिया।एडीजी ने शो रूम मालिक से बातचीत किया। एडीजी ने  पत्रकारो से कहा कि इस वारदात को हम लोग चैलेंज के रूप में ले रहे है इस सनसनी खेज वारदात के खुलासे के लिए जौनपुर के अलावा गाजीपुर और आजगढ़ जिले के तेज तर्रार दारोगाओ को लगाया गया है। जल्द ही अपराधियों उनकी ही भाषा में जवाब दिया जायेगा। उन्होने माना कि इधर वाराणसी जोन में अपराध बढ़ा है जल्द ही कानून व्यवस्था सुधार लिया जायेगा।
मालूम हो कि गुरूवार की रात आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने शहर के अति सुरक्षित माने जाने वाले कलक्ट्रेट और एसपी कार्यालय के पास स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के शोरूम पर धावा बोल दिया। रात करीब 9 बजे तीन बाइकों से पहुंचे आधा दर्जन लुटेरों ने शोरूम से करीब एक करोड़ की ज्वेलरी लूट ली। जाते जाते दिन भर की बिक्री का करीब ढाई से तीन लाख रुपया भी लूट ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। फुटेज देखने से साफ लगता है कि बेहद दुस्साहसिक अंदाज में वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाश अपने साथ असलहे और बैग के साथ राड भी लेकर पहुंचे थे। 
शोरूम में घुसते ही एक बदमाश ने बाहर लगे कैमरे को राड से तोड़ने की कोशिश की। फिर अंदर घुसते ही सबसे पहले दुकान मालिक सुरेश को गोली मारने की धमकी दी और उनके सिर पर मुठिया से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद तीन बदमाश काउंटरों में रखी ज्वेलरी समेटने लगे। दो बदमाशों ने तिजोरी खुलवाई और उसमें रखे गहने अपने बैग में भरने लगे। दहशत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तिजोरी खोलने वाला कर्मचारी खुद एक एककर आभूषण के डिब्बे बदमाशों को देता रहा और बदमाश उसे अपने बैग में भरते रहे। करीब एक मिनट में ही बदमाशों ने एक करोड़ रुपये का माल समेट लिया। बैग भरने के बाद तीन बदमाश बाहर जाने लगे तो पीछे बिना बैग वाले बदमाश कुछ ज्वेलरी अपनी जेबों में भी भरते दिखाई दे रहे हैं।

Related

news 2783023352139624

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item