मुलायम सिंह यादव ने ही समाजवाद की धारणा को धरती पर उतारा है : जगदीश राय

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के  संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का 81 वा  जन्मदिन जिले भर में सपा नेताओ ने धूमधाम से मनाया। इस मौके पर केके काटा गया तथा गोष्ठियां आयोजत करके नेताजी के जीवन प्रकाश डालते हुए उन्हें दीर्घआयु होने की कामना किया गया। इसी कड़ी में जफराबाद विधान सभा के बैरी गांव में स्थित सरस्वती निकेतन इंटर कालेज में धरती पुत्र का जन्म दिन मनाया गया।  इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय , पूर्व सांसद तूफानी सरोज , पूर्व जिलाध्यक्ष राम अवध पाल समेत भारी संख्या में सपा नेताओ ने केक काटकर उन्हें बधाईयां देते हुए ईश्वर से उन्हें दीर्घआयु होने की कामना किया।
इस मौके पर जगदीश नारायण राय ने कहा कि गरीब किसान के घर पैदा हुए नेता जी ने समाजवाद की धारणा को धरती पर उतारकर एक अलख जगाया जिसके कारण देश में नई क्रांति आयी आगे चलकर यह देश समाजवाद के हाथो में ही जायेगा। अभी नेताजी का देश को बहुत ही जरूरत है भगवान उन्हें दीर्घायु दे। 
उधर  समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर केक काट के बडे उल्लासपूर्ण मनाया गया और रक्त दान भी किया गया गोष्ठी  का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व मंत्री व विधायक पारस नाथ यादव ने कहा की नेताजी जी का जीवन बहुत ही जुझारू था वे अध्यापक थे एक साधारण परिवार के थे लोहिया जी के समाजवाद को नेताजी बहुत उचाई तक ले गये आज हम लोग उनके जन्मदिन पर शपथ ले की समाजवादी कभी बटेगे नहीं एक दुसरे की लडाई मे हमेशा एक होकर साथ देगे वहीं शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव लल्ई ने कहा की नेताजी का जीवन बहुत ही गौरव साली रहा है आज देश मे वो एक ऐसे नेता है जो वो कहते थे वह करते थे जीनकी बात जनता आज भी मानती है सबसे खूसी की बात हमलोग को यह है की नेताजी के अपने जीवन काल में एक ऐसे  नेता अखिलेश जी के रूप में हम लोगों का नेतृत्व करने के लिए भेज दिए हैं जो समाजवाद को पूरे देश में स्थापित करने का काम करेंगे आइए आज हम यह संकल्प लें कि जो नेता जी दशकों  से शोषित व वंचितों की लड़ाई लड़ते आ रहे हैं उसको हम कभी रुकने नहीं देंगे नेता जी को यही सच्ची जन्मदिन की बधाई होगी।

Related

politics 7066568801422255833

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item