बदमाशो के हौसले बुलंद,फिर मांगी 50 हजार रूपये की रंगदारी

जौनपुर। पचास हजार रूपये रंगदारी न देने पर बदमाशो ने कम्प्यूटर संचालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाया हलांकि इस वारदात में युवक बाल बाल बच गया था पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। दो बदमाश फरार चल रहे है। फरार बेखौफ बदमाशो ने एक बार फिर पीड़ित को फोन करके रंगदारी मांगा ही साथ मुकदमा वापस लेने का फरमान जारी किया है। यह आर्डियों वायरल होने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है।
 जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के अरसिया बाजार में बसिरहा गांव के निवासी कमलेश गौड़ कम्प्यूटर संेटर खोलकर छात्रो को टेªनिंग देता है। उससे बदमाशो ने पचास हजार रूपये रंगदारी मांगा था। समय सीमा के अन्दर रंगदारी न मिलने पर बीते सोमवार की शाम करीब सात एक बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने उसके संेटर पर पहुंचकर कमलेश गौड़ पर फायरिंग कर दिया था। हलांकि इस हमले में वह बाल बाल बच गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस एक नामजद समेत तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस ने इस गोली काण्ड में शामिल सूरज सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया दो की तलास कर रही है। आज एक बार फिर बदमाशो ने कमलेश गौड़ के मोबाइल पर फोन करके पचास हजार रूपये की रंगदारी मांगी और मुकदमा वापस लेने को कहा।

यह आर्डियों सोशल मीडिया पर वायर होने के बाद पुलिस नींद हराम हो गयी है। सीओ शाहगंज जितेन्द्र दुबे ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों की तलास किया जा रहा साथ ही वायरल आर्डियों की सत्यता की जांच किया जा रहा है।

 

Related

featured 226809087479488112

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item