बर्खास्त शिक्षामित्र ने विद्यालय में मचाया जमकर उत्पात

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के वारी प्राथमिक विद्यालय में एक बर्खास्त शिक्षामित्र ने विद्यालय में जमकर उत्पात मचाया। प्रधानाध्यापक धर्मदेव सिंह ने इसकी सूचना डायल 112 व कोतवाली को दी।
 विकास खंड मछलीशहर के प्राथमिक विद्यालय वारी में वर्ष 2008 में विद्यालय में नियुक्त शिक्षामित्र महेंद्र प्रसाद को तत्कालीन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा इंटरमीडिएट की फर्जी मार्कशीट लगाकर हुए चयन को निरस्त कर दिया गया। चयन निरस्त होने के बाद भी शिक्षामित्र विद्यालय में जबरन जाते थे। आरोप है कि परिसर में प्रवेश करने से मना करने पर अध्यापकों को गाली देने लगते और बने एमडीएम भोजन में मिट्टी आदि डाल देते थे।
गुरुवार की सुबह प्रधानाध्यापक विद्यालय पहुंचे तो शिक्षामित्र वहां पहले से खड़े थे। प्रधानाध्यापक ने उसे बिना किसी आदेश के विद्यालय में घुसने पर रोका तो वह गाली गलौज करने लगे। प्रधानाध्यापक ने बताया कि वह विद्यालय में आकर अराजकता फैलाते हैं, मना करने पर गाली गलौज करते हैं। पुलिस को इस संबंध में कई बार सूचना दिया गया। सूचना के बाद भी पुलिस पहुंचने में देर कर देती है। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related

featured 3392030455872383297

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item