पैसे वाले मर्दो पर भारी पड़ा किन्नर,गरीबो की मदद में खोला अपना खजाना

जौनपुर। पैसे के बल पर मर्द बनने वालो से अच्छा एक किन्नर निकला। यह किन्नर लाॅकडाउन के चलते भूखमरी के कगार पहुंचे गरीबो की मदद के लिए आगे आ गया है। उसने रविवार को आधा दर्जन गांवो के मुसहर बस्ती में जाकर खाने पीने के सामान और कपड़े वितरित किया। उसने गरीबों को भरोषा दिलाया कि आगे भी वह उनकी मदद करता रहेगा। किसी को भूखा नही सोने देगा।
चंदवक थाना क्षेत्र में समाज सेवी के चर्चित बन चुका माला किन्नर एक बार फिर अपनी दरियादिली के चर्चा का विषय बन गया है। उसने कोरोना वायरस के कारण देश में लाॅकडाउन के चलते बेरोजगार हुए मुसहरो की मदद में हाथ बढ़ाया है। रविवार को माला किन्नर ने चंदवक थाना क्षेत्र के बलरामपुर मुसहर बस्ती,जमुनीबारी,बीरीबारी,पतरही समेत कई गांवो में जाकर गरीबों को साड़ी,कपड़ा,राशन,तेल मसाला वितरित किया तथा विमार लोगो को दवा खरीदने के लिए पांच-पांच सौ रूपये दिये। उसने लोगो से आवाह्न करते हुए कहा किबी  कोरोना जैसी भयानक बीमारी से बचने हेतु घरों में रहे और आगे समय पर मदद करने का भरोसा दिया। इस अवसर पर सपना किन्नर,मुस्कान किन्नर, नारायण,सहित अन्य लोग साथ रहे।
हलांकि इस इलाके सैकड़ो लोग ऐसे है जो कई घरो का चूल्हा कई महीने तक अपने दम पर चलवा सकते है इसके बाद भी वे लोग सामने नही आ रहे है।

Related

news 8239855509440034638

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item