पोस्टर के माध्यम से लोगो को जागरूक कर रहा है प्राथमिक शिक्षक संघ

जौनपुर। उ0प्र0 प्राथमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाध्यक्ष अरविन्द शुक्ल के नेतृत्व में कोरोना वायरस के बचाव एवं जागरुकता से सम्बन्धित पोस्टर के साथ  जिलाधिकारी से मुलाकात की। जिलाधिकारी ने संगठन के इस कार्य की सराहना की तथा हिदायत भी दी कि अपने को सुरक्षित रखने हेतु भीड़-भाड़ से बचें तथा अतिआवश्यक कार्य हेतु ही बाहर निकलें।
 जिलाध्यक्ष अरविन्द शुक्ल ने जनपद के सभी ब्लाकों के अध्यक्ष व मंत्री तथा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों को उपर्युक्त मात्रा में पोस्टर उपलब्ध कराते हुये सभी से आग्रह किया कि हर हालत में आज ही सभी विद्यालयों, गलियों, चौराहों तथा सर्वजनिक स्थलों आदि पर यह पोस्टर चिपकाना सुनिश्चित किया जाय।
श्री शुक्ल ने समस्त शिक्षकों से आह्वाहन किया कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी के संक्रमण की चपेट में है। ऐसे में शिक्षक समाज की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वो जन समुदाय को इसके बचाव एवं सुरक्षा के लिए जागरुक करें। 
 इसी संदर्भ में पोस्टर के साथ जिलाध्यक्ष अरविन्द शुक्ल के नेतृत्व में कल एक प्रतिनिधि मण्डल जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से भी मुलाकात की थी। बीएसए महोदय ने इस कार्य के लिए संगठन की सराहना की तथा इसकी महति आवश्यकता पर अपनी सहमति जतायी। प्रतिनिधि मण्डल में माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलामंत्री रविचन्द्र यादव, लाल साहब यादव, रामदुलार यादव, लक्ष्मीकांत सिंह, पदमाकर राय, साजेश सिंह, शैलेन्द्र सिंह, बिरेन्द्र सिंह, रजनीश सिंह, राम प्रसाद यादव, संजीव सिंह, राकेश पाण्डेय, सुनील यादव, प्रशान्त मिश्र, मनोज यादव आदि पदाधिकारी/ शिक्षक उपस्थित रहे।

Related

news 8297430541359888179

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item