पुलिस,पत्रकारो का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया वाराणसी

जौनपुर। कोराना वायरस की कमर तोड़ने के लिए लाॅकडाउन में अपने ड्यूटी निभा रहे पुलिस और पत्रकारों की आज जिला अस्पताल में एहतेयात के तौर पर थर्मल स्कैनिंग किया गया व सैम्पल लेकर जांच के लिए वाराणसी भेजा गया। इस दरम्यान अस्पताल पहुंची भाजपा की प्रदेश मंत्री उषा मौर्या ने पत्रकारों को अपने हाथ से बना मास्क व गमच्छा भेट करते हुए सभी को स्वास्थ्य रहने की कामना की।
मालूमो हो कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बीते 24 मार्च से देश में लाॅकडाउन कर दिया गया है। कोविड 19 महामारी के चपेट में आये लोगो को की जान बचाने के लिए जहां डाक्टर ,पैरामेडिकल जुटे हुए है वही इस लाॅकडाउन को पालन कराने,सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त रखने में पुलिस कर्मी भी दिन रात जुटे हुए है। उधर मीडिया कर्मी में भी पल पल खबर जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे है। ऐसे में पुलिस और पत्रकारो को भी कोरोना संक्रमित होेने का खतरा पैदा हो गया है। जिलाधिकारी ने सभी पुलिस कर्मचारियों और पत्रकारो का थर्मल स्कैनिंग और सैम्पल लेकर जांच कराने का आदेश दिया है। आज नगर कोतवाली के 18 पुलिस कर्मी व 23 पत्रकारो का सैम्पल लेकर जांच के लिए वाराणसी भेजा गया वही 73 लोगो ने थर्मल स्कैनिंग कराया गया।
भाजपा की प्रदेश मंत्री उषा मौर्या अपनी बेटी उजाला के साथ अस्पताल पहुंचकर पत्रकारों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि जिस तरह से पत्रकार अपना जान जोखिम में डालकर पल पल की खबर हम लोगो तक पहुंचा रहे है वह काबिले तारीफ है भगवान सभी मीडिया कर्मियों व उनके परिवार वालों को सुरक्षित रखे यही हमारी प्रार्थना है। भाजपा नेत्री ने अपने हाथ से बना मास्क व गमच्छा भेट किया। 

Related

news 2793283498870735668

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item