भाजपा नेता की दुकान से भारी मात्रा में शराब बरामद,बेटा गिरफ्तार

जौनपुर। नगर कोतवाली पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने पंजाबी मार्केट में स्थित एक भाजपा नेता के दुकान पर छापेमारी करके भारी मात्र में अवैध शराब बरामद किया है। मौके से भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भाजपा नेता लाॅकडाउन के दरम्यान अवैध दारू का कारोबार कर रहे थे। इस अवैध कारोबार में बीजेपी नेता के पुत्र को पकड़े जाने से पूरे जिलें में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।
पंजाबी मार्केट के लोगो द्वारा जिलाधिकारी को सूचना दिया कि पंजाबी मार्केट में भाजपा नेता, पूर्व सभासद मनीष सेठी अपनी दुकान से अवैध शराब बेच रहे है। सूचना मिलते ही डीएम ने एसडीएम सदर,आबकारी विभाग के साथ स्थानीय पुलिस को मौके पर छापेमारी करने का आदेश दिया। डीएम के आदेश पर छापेमारी हुई तो मौके पर दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। मौके से भाजपा नेता के पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया। पंजाबी मार्केट की महिलाओं ने सीधा आरोप लगाया कि मनीष सेठी की दुकान पर शराब बेचने,जुआ खेलवाले समेत अनेक अनैतिक कार्य होते है। लाॅकडाउन के दरम्यान हम लोग गरीबों के लिए लंगर चला रहे थे इस दरम्यान भी उनका पूरा परिवार इस अवैध धंधे में लिप्त था हम लोगो द्वारा मना करने पर वे कहते थे हम भाजपा नेता के नेता हमारी पहुंच काफी ऊपर तक है। हम लोग थक हाकर डीएम से शिकायत किया। पुलिस ने छापेमारी किया तो मौके से भारी मात्रा में शराब की बोतल पकड़ी गयी। मार्केट की महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पत्नी हमारे बच्चो को मारने की धमकी भी दे रही है।
जिला आबकारी अधिकरी ने बताया कि सूचना पर पंजाबी मार्केट के शाप नम्बर 61 पर छापेमारी किया गया तो मौके से 51 क्वाटर 8 पीएम व 18 क्वाटर रायल स्टेक ब्रांड की शराब बरामद हुआ है। मौके से मानिक सेठी पुत्र मनीष सेठी को गिरफ्तार किया गया है। 

Related

featured 4915243572575770749

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item