विधायक दिनेश चौधरी ने दिया 50 कुंतल गेहूं

जौनपुर। कोविड 19 महामारी के चलते लाक डाऊन होने से दैनिक वेतन भोगी मजदूरों के व्याप्त रोटी रोजी के संकट को देखते हुए गरीबों को खाद्यान उपलब्ध कराने हेतु केराकत विधायक दिनेश चौधरी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के काशी प्रान्त के प्रचारक रमेश जी को 50 कुन्तल खाद्यान गेहूं दिया ताकि उनके माध्यम से गरीबों की सहायता की जा सके। 
इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए श्री चौधरी ने कहा कि कोरोना के इस संक्रमण काल में मजदूरों गरीबों की मदत के लिए आर एस एस सहित तमाम देश भक्त संस्थाओं ने पूरी निष्ठा एवं जिम्मेदारी से अपने सेवा भाव को लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र एवं प्रदेश की लोकप्रिय सरकारें गरीबों के साथ पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ खड़ी है। 
इस अवसर पर प्रान्त प्रचारक रमेश जी ने कहा कि आज पूरा देश युग पुरुष देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदर दास मोदी जी के मजबूत हाथो में सुरक्षित है। प्रदेश में सरकार के मुखिया सन्त योगी आदित्य नाथ जी पूरी लगन के साथ प्रदेश में गरीबों की मदत में लगे हुए हैं। केराकत विधायक ने इस महायज्ञ में अपना योगदान दे कर यह साबित कर दिया कि उनके मन में गरीबों के प्रति कितनी निष्ठा है। इस सहयोग के लिए आर एस एस विधायक  चौधरी का आभारी रहेगा। 
इस अवसर पर प्रान्त प्रचारक के साथ विभाग प्रचारक सन्तोष जी, मुरली पाल,गौतम मिश्रा गोलू जी सहित आर डी चौधरी एवं अन्य तमाम लोगों की उपस्थिति रही है। 

Related

news 7200655585694243621

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item