कोरोना से बचने के लिए घर बैठे मंगाए केराना के सामान

जौनपुर। अब आपको नून, तेल मसाला,दाल,चावल आटा व अन्य केराना के सामानों व पनीर, दही,पाव बंद समेत अन्य डेरी के आइटमों को खरीदने के लिए बाजारो का रूख नही करना होगा। बस आप फोन लगाये या आन लाइन बुक कराकर घर बैठे मंगा सकते है। वेब मण्डी नामक यह संस्था फल और सब्जी की सप्लाई पिछले कई महीनों से करती चली आ रही है। ग्राहको की बेहद मांग पर अब केराना व डेरी के सामानो की आपूर्ति करना शुरू किया है। खास बात यह है कि कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सभी डिलेवरी मैन पूरी तरह से सैनिटाइज रहते है।
वेब मण्डी नामक संस्था ने पहले महानगरो के तर्ज पर नगरवासियों को घर बैठे ताजे फल और सब्जियों की सप्लाई सस्ते दर पर कर रही है। मार्केट में अपना पांव जमाने के बाद अब केराना, जनरल मर्चेन्ट और डेरी के सामानो की सुविधा देना शुरू कर दिया है। वेब मण्डी के डायरेक्टर शिवम् श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राहको की हमेशा मांग रहता था कि फल और सब्जी की तरह तेल मसाला,दाल,चावल आटा व अन्य केराना के सामानों व पनीर, दही,पाव बंद समेत अन्य डेरी के आइटमों सप्लाई किया जाय। ग्राहको की सुविधा को देखते हुए सभी सामानो की आपूर्ति उचित मूल्य पर शुरू किया गया है। शिवम्  ने नगरवासियों से अपील किया कि वे
कोरोना के संकट काल मे घर से बाहर ना निकले, घर पर बैठे फ़ोन या व्हाट्सएप्प पर अपना आर्डर वेबमण्डी को दे, डायल करें 9554113355, 9554113366. स्वच्छ पैकिंग के साथ आपका आर्डर आपके घर पर नो कांटेक्ट डिलीवरी से डिलीवर किया जाएगा। मोबाइल एप्प के जरिए भी आप अपना आर्डर ऑनलाइन दे सकते है।
 गूगल प्लेस्टोर से वेबमण्डी का एप्प डाउनलोड करे- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app 
#WebMandi

Related

news 7714162901409915562

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item