राजमणि सिंह की हत्या के मामलें में संघ के रडार पर भाजपा के कई नेता

जौनपर। बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव के प्रधानपति व वरिष्ठ भाजपा नेता राजमणि सिंह की हत्या से संघ काफी मर्माहत है । जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता के हत्यारोपी की मदद भजपा के ही कुछ नेताओ द्वारा किये जाने से  राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को नागवर लगा है।
 सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के एक मंत्री के कहने पर राजमणि सिंह पर हमला करने वाले आरोपियों की मदद कर रहे जिले के दो माननीय व एक पूर्व प्रत्याशी पर आरएसएस के क्षेत्रीय मंत्री नें  जमकर फटकार लगायी है। ऐसा ना हों कि भविष्य में इसका खामियाजा इन नेताओं को भुगतना पड़े।  सूत्रों से खबर है कि जल्द ही होने वाली समीक्षा बैठक में ऐसे पार्टी के नुकसान पहुँचानें वाले भितरघातियों की रिपोर्ट तैयार होगी। ऐसे लोगों को आगामी चुनाव से दूर रखा जा सकता है जिसके कारण उनके करियर पर असर पड़ सकता है।

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पूर्व बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता राजमणि सिंह समेत उनके परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस वारदात में भाजपा नेता बुरी तरह से जख्मी हो गये थे उनकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के बीएचयू ट्राम सेंटर में भर्ती कराया गया था गुरुवार को उनकी मौत हो गयी।
सूत्रों के अनुसार संघ के राडार पर आने के बाद अब यही नेता राजमणि सिंह के परिवार के साथ खड़े हो गए है , अब उस विवादित जमीन पर दीवाल खड़ी करवा रहे है । 

Related

news 9017448058424798219

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item