दबंगो ने प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक को पीटकर किया अधमरा

जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कुंवरदा चौराहे पर दबंगो ने लाठी डण्डे से प्रहार करके एक प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक को अधमरा कर दिया। उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। टीचर पर हुए हमले से प्राथमिक शिक्षको में भारी आक्रोश है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगो के खिलाफ जान लेवा हमला करने समेत कई गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास में जुट गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार सादात विन्दुली गांव के निवासी व विरहदपुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक कृपानिधि यादव मंगलवार को स्कूल में बने कोरेंटाइन सेंटर से ड्यूटी व स्कूल से सम्बधित कागजात लेकर एनपीआरसी सेंटर जा रहे थे जैसे ही वे कुंवरदा चौराहे पर पहुंचे वहां पर पहले से घात लगाये चार लोग लाठी डण्डे से हमला बोल दिया। इस वारदात में शिक्षक बुरी तरह से जख्मी हो गये सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर उन्हे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनकी हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद लोगो के खिलाफ धारा 323,504,506 और 308 तहत मुकदमा करके आरोपियों की तलास में जुट गयी है।
शिक्षक पर हमले की सूचना मिलते ही प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने घटना की निंदा करते हुए आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। 
  

Related

news 7609633013997803682

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item