विकास खंड डोभी के शिक्षकों ने जिला अधिकारी को सौंपा खाद्यान्न

जौनपुर। जिलाधिकारी जौनपुर एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जौनपुर के आह्वान पर जनपद के प्रत्येक विकासखंड के परिषदीय शिक्षक स्वेच्छा से आगे आकर सामूहिक रूप से कोविड-19 रूप में फैली वैश्विक महामारी की लड़ाई में बढ़ चढ़ हिस्सा ले रहे हैं।
इसी क्रम में खंड शिक्षा अधिकारी श्री यशवंत सिंह के कुशल निर्देशन में ब्लॉक डोभी के प्राथमिक शिक्षक संघ के संरक्षक श्री संजय कुमार यादव एवं अध्यक्ष श्री आलोक कुमार रघुवंशी के आह्वान पर ब्लॉक के सभी शिक्षक स्वेच्छा से मदद के लिए आगे आये। सभी के सहयोग से लगभग 75 कुंतल खाद्यान जिसमें 25 कुंतल गेहूं , 30.50कुंतल चावल ,1 कुंतल नमक, 5 कुंतल आलू ,10 कुंतल प्याज, 3 कुंतल दाल और 50लीटर सरसों का तेल गरीब, असहाय परिवारों, नागरिकों के सहायता के लिए राहत सामग्री के रूप में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी और खंड शिक्षा अधिकारी श्री यशवंत सिंह की उपस्थिति में सभी शिक्षकों द्वारा जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया गया।
जिलाधिकारी जौनपुर ने डोभी के शिक्षको द्वारा दी गई सहायता सामग्री की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया ।
ज्ञात रहे कि इससे पहले सभी शिक्षक सामूहिक रूप से 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के अतिरिक्त बड़े पैमाने पर सभी शिक्षकों ने व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री केयर फंड एवं रेडक्रास के फंड में बढ़-चढ़कर दान दिया है।
प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ल ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के दृष्टिगत जरूरतमंदों  के राहत सामग्री उपलब्ध कराकर प्राथमिक शिक्षक संघ डोभी द्वारा मानवता की सेवा की गई है । डोभी के समस्त शिक्षक बधाई के पात्र है ।
इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ डोभी के संरक्षक श्री संजय कुमार यादव मंत्री श्री संतोष कुमार सिंह एवं शिक्षक नेता श्री संजय कुमार सिंह मौजूद थे।

Related

news 4416017260358762369

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item