गजब है जौनपुर पुलिस , मुम्बई में रहे व्यक्ति को बनाया मुल्ज़िम

 रामपुर। थाना क्षेत्र के नरसिंह दास पुर गांव में 31 मई को देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष के 14 लोगों पर साधारण धाराओं में तथा दूसरे पक्ष के 21 लोगों पर 308 सहित आधा दर्जन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।जिसमें कई लोग मौके पर थे ही नहीं एक व्यक्ति मुंबई में रहकर नौकरी कर रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 31 मई रविवार को देर शाम नरसिंह दास पुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर राम सजीवन मिश्र के परिवार के लोग व उनके विपक्षी आशुतोष मिश्र के परिवार के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस द्वारा दोनों पक्षों का सीएससी रामपुर पर मेडिकल कराया गया।सर में चोट लगने से दोनों पक्ष के दो दो लोगों को डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आशुतोष मिश्र ने स्थानीय पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बताया कि मैं दैनिक अखबार जनसंदेश टाइम्स का रिपोर्टर हूं मेरे द्वारा स्थानीय पुलिस के खिलाफ कई बार खबर छापने से नाराज होकर हम 21 लोगों पर धारा 147, 323,504, 506 ,308 व 427 की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। जबकि घटना के समय मैं अपने मित्र के घर निमंत्रण में था मेरा छोटा भाई जीवित मिश्रा मुंबई में रहकर नौकरी कर रहा है।अभिषेक मिश्र नाना के देहांत होने पाए अपने ननिहाल गया था। परंतु पत्रकार होने के कारण मुझसे नाराज थानाध्यक्ष रामपुर हम लोगों पर गंभीर धाराओं में फर्जी मुकदमा दर्ज किया। वहीं विपक्षी राम सजीवन मिश्र सहित 14 लोगों पर धारा 147 323 504 में मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष रामपुर बालेंद्र यादव ने बताया कि प्राप्त तहरीर में जिन जिन लोगों का नाम था। उन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। जांच कर जो घटना के वक्त नहीं थे। या जो मुम्बई हैं उनका नाम निकाल दिया जाएगा।चोट को देखकर मुकदमा दर्ज किया गया। मेडिकल का इंतजार नहीं किया गया।

Related

news 7867235815236258023

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item