असली प्रीति यादव घर में कर रही है चौका बर्तन, फर्जी की तलास में एसटीएफ जुटी

जौनपुर। शिक्षा विभाग में फर्जी शिक्षको का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है। गोंडा की अनामिका शुक्ला के बाद अब पूर्वांचल में प्रीती यादव का नाम सुर्खियों में है। इस नाम पते के दो प्रीती यादव जौनपुर और आजमगढ़ जिले में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में नौकरी करती पायी गयी है। हलांकि असली प्रीति यादव आज भी अपने घर में चौका बर्तन कर रही है।
 कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में फर्जी नियुक्ति के मामले में एसटीएफ की सक्रियता से शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है। सोमवार को एक बाबू उठाया गया। फर्जीवाड़ा में कई और की गर्दन फंस सकती है। पुलिस और विभाग के लोग मैनपुरी का पता भी गलत निकलने के बाद अनामिका प्रकरण से तार जुड़े होने की संभावना जता रहे हैं। आरोपितों की पहचान कर जेल की सलाखों तक पहुंचाने के लिए आवेदन में लगी फोटो, बैंक खाता व मोबाइल काल डिटेल माध्यम बनेगा।
 प्रदेश के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों (केजीबीवी) में अनामिका शुक्ला के नाम पर नियुक्तियों के हुए फर्जीवाड़े में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्यमंत्री की सख्ती ने जांच की कमान एसटीएफ को सौंप दी है। सक्रिय हुई एसटीएफ ने सोमवार की सुबह नगर के वाजिदपुर मोहल्ले से वाहन का पंक्चर बनवा रहे एक बाबू को उठा लिया। इसके बाद जिले के शिक्षा विभाग में खलबली मच गई है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में जनपद के कई अधिकारी व कर्मचारी रडार पर हैं। उन्हें भी पूछताछ के लिए जल्द ही हिरासत में लिया जा सकता है।

Related

news 5132736082853786427

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item